लाइव टीवी

पटना: प्रेमिका के फ्लैट पर पहुंचा प्रेमी, पहले लड़की को मारी गोली फिर खुद किया सुसाइड

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 11:57 AM IST
पटना: प्रेमिका के फ्लैट पर पहुंचा प्रेमी, पहले लड़की को मारी गोली फिर खुद किया सुसाइड
पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका की बीते कुछ दिनों से अनबन (Dispute) चल रही थी. इसी बात को लेकर बीती रात दोनों में विवाद हुआ था. इस झगड़े में प्रेमी (Lover) ने पिस्टल (Pistol) से पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 29, 2019, 11:57 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना का शास्त्रीनगर इलाका गुरुवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. पटना (Patna) में प्रेम प्रसंग (Love Affair) की एक घटना में सिरफिरे प्रेमी ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड (Girl Friend) को गोली मारी और उसे गोली मारने के बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली लगने से युवक की मौत (Death) मौके पर ही हो गई वहीं लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना पटना के शास्त्रीनगर इलाके के नंद गांव की है. फायरिंग से मुहल्ले में सुबह-सुबह अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

युवती की हालत नाजुक

मामले की जानकारी मिलते ही स्थनीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है जबकि घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका की बीते कुछ दिनों से अनबन चल रही थी और इसी बात को लेकर बीती रात दोनों में विवाद हुआ था. इस झगड़े में प्रेमी ने पिस्टल से पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर था युवक

जानकारी के अनुसार लड़के चेतन की शादी तय हो चुकी थी और वो इस बात को लेकर तनाव में था. वह पटना में पढ़ाई के लिए रह रही निधि के पास पहुंचा और फिर उसने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के पहले दोनों के बीच तकरार की भी बात सामने आ रही है. लड़की की छोटी बहन भी उसी के साथ रहती है. दोनों बहनें किराये के मकान मे रहती है जहां अन्य लड़कियां भी रहती हैं.

पटना में गोलीबारी
पटना में हुई अपराध की घटना के बाद मौके पर गिरा पिस्टल


जांच में जुटी पुलिस
Loading...

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने फिलहाल कमरे को सील कर दिया है और जांच के लिए एफएसएल की टीम को वहां बुलाया है. सुबह-सुबह हुई हत्या की इस घटना से इलाके के लोग सकते में हैं. पुलिस प्रेमी के बारे में और जानकारी जुटाने में लगी है.

(इनपुट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें- ट्रक से हुई टक्कर में उड़े जीप के परखच्चे, तीन बारातियों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें- इंजीनियर की शादी में हो रही थी अंधाधुंध फायरिंग, फोटोग्राफर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...