Home /News /bihar /

young man killed in dispute of illegal liquor smuggling at patna bramk

पटना में युवक की हत्या, अवैध शराब के धंधे में पार्टनर रहे शख्स ने ही मारी गोली

पटना सिटी में युवक की हत्या के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

पटना सिटी में युवक की हत्या के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Patna: पटना में हुई हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब युवक अपनी भाभी के लिए दवा लेने घर से बाहर निकला था. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना में अपराध की घटनाएं कमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला सिटी इलाके से है जहां के आलमगंज थाना क्षेत्र के नीम की भठ्ठी मोहल्ला विश्वकर्मा मंदिर के समीप देर रात आपसी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के नीम की भठ्ठी मोहल्ला निवासी योगेंद्र पासवान के 23 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार उर्फ लाजो कुमार के रूप में की गई है.

घटना को अंजाम देने का आरोप उसी मोहल्ले के रहने वाले उसके पुराने साथी लल्लू साव पर लगा है. बताया जाता है कि रिशु कुमार अपनी भाभी के लिए दवा लेने घर से बाहर निकला था, इसी दौरान घर से थोड़ी ही दूर पर मोहल्ले के रहने वाले लल्लू साव ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से रिशु कुमार का मोहल्ले के रहने वाले लल्लू साव के साथ विवाद चल रहा था. विवाद के क्रम में ही बीते मंगलवार को लल्लू साव ने रिशु की पिटाई भी की थी.

जानकारी के मुताबिक मृतक रिशु पूर्व में लल्लू के साथ मिलकर अवैध शराब का कारोबार करता था. हाल के दिनों में किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद से लल्लू साव अक्सर रिशु कुमार और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दिया करता था. मृतक रिशु कुमार के बड़े भाई कल्लू पासवान ने लल्लू साव पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर