बिहार में पहले फेज की वोटिंग से पहले पटना में युवक की हत्या, शौचालय की टंकी में मिला शव

पटना में हत्या की घटना के बाद जमा भीड़
पटना में हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

पटना में हुई हत्या (Murder) की यह घटना सिटी इलाके की है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
पटना. बिहार में बुधवार को पहले चरण का चुनाव होना है, लेकिन इससे पहले पटना में एक युवक की हत्या कर दी गई. घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गाय घाट की है, जहां निर्माणाधीन राजकीय महिला महाविद्यालय के शौचालय की टंकी से युवक का शव बरामद हुआ. मृतक की पहचान स्थानीय आलमगंज के बबुआ गंज निवासी पप्पू पांडे के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा और वो जमकर हंगामा मचाने लगे.

इस दौरान आक्रोशित लोगों ने गाय घाट के पास शव को सड़क पर रखकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. वहीं, उपद्रवियों ने इस दौरान सड़क से गुजरने वाली कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. साथ ही मीडियाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार कर उनकी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ किया. सड़क जाम और हंगामे की सूचना मिलते ही पटना सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आक्रोशितों को शांत कराया. बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.





बताया जाता है कि आलमगंज थाना क्षेत्र के बबुआ गंज निवासी पप्पू पांडे (जो पूजा पाठ कराने का काम करते थे) बीते सोमवार की शाम से रहस्मय ढंग से लापता थे. परिजनों ने इस संबंध में स्थानीय आलमगंज थाने में उनकी गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था. मंगलवार की देर शाम निर्माणाधीन राजकीय महिला महाविद्यालय के शौचालय की टंकी से उनका शव बरामद किया गया. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.
पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को भी हिरासत में लिया है, जिससे कड़ी पूछताछ चल रही है. घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल कायम है. तनाव को देखते हुए घटनास्थल के पास भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज