लाइव टीवी

स्मैक पीने से किया इनकार तो दोस्तों ने युवक को मार दिया चाकू

भाषा
Updated: November 24, 2019, 9:04 AM IST
स्मैक पीने से किया इनकार तो दोस्तों ने युवक को मार दिया चाकू
दोस्त ने युवक को मारा चाकू (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला नगर थाना क्षेत्र के राजड्योरी के पास का है. घायल युवक का नाम छोटू पटेल है, जो शहर के राजगुरू चौक का रहने वाला है

  • Share this:



 बेतिया. बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक को चाकू (Knife) मार दिया गया है. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नगर थाना क्षेत्र के राजड्योरी के पास का है. घायल युवक का नाम छोटू पटेल है, जो शहर के राजगुरू चौक का रहने वाला है. कहा जा रहा है कि नशा करने से इनकार करने पर छोटू के दोस्त ने ही चाकू मारकर घायल कर दिया. आरोपी दोस्त का नाम लड्डू है. घायल युवक ने बताया कि लड्डू अपने भाई के साथ घर से बुलाकर उसे बाहर ले गया. इसके बाद दोनों भाइयों ने स्मैक पीने के लिए छोटू को कहा. जब छोटू ने स्मैक पीने से इनकार किया तो लड्डू और उसके भाई ने उसका मोबाईल छिन लिया और गले पर चाकू से वार कर दिया. घायल छोटू को लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया. वहीं, पुलिस ने बताया है कि घायल का बयान दर्ज कर लिया गया है. इसके बाद कार्रवाई होगी. हालांकि, दोनों नशेड़ी है और स्मैक पीते हैं.

पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी
बता दें कि इसी हफ्ते अपराधियों ने सहरसा में एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना जिले के महिषि थाना इलाके के दुधौली भित्ता बथान गांव की थी. मृतक का नाम सत्तो यादव बताया जा रहा था जो इलाके के कुख्यात काजल यादव का पिता था. जानकारी के मुताबिक, मृतक पर पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज थे और वो आपराधिक प्रवृत्ति का था. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका था.
बिहार: आठ विश्वविद्यालयों के रजिस्ट्रार के वेतन पर रोक, जानें क्या है मामला

अठावले बोले- शिवसेना को सबक सिखाना जरूरी था


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर