पटना में मॉर्निंग वॉक पर गए युवक को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
Patna News in Hindi

पटना में मॉर्निंग वॉक पर गए युवक को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलनी थाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेज दिया.

  • Share this:
राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सोमवार की सुबह अपराधियों ने शहर के पॉश इलाके किदवईपुरी इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना उस वक्त हुई जब मंदिरी निवासी युवक रवि राय पार्क में टहलकर घर लौट रहा था. वो जैसे ही इलाके के एक अपार्टमेंट के पास पहुंचा अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया. युवक को एक गोली सिर जबकि दूसरी गोली पेट में लगी है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

पार्क और आसपास मार्निग वॉक कर रहे लोग आपाधापी में भागने लगे और दुकानें बंद होने लगीं. युवक की पहचान मंदिरी निवासी रवि राय के रुप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलनी थाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेज दिया. अपराधियों ने जिस जगह पर इस घटना को अंजाम दिया है वहां से दो-दो थाने बुद्धा कॉलनी और कोतवाली महज 500 मीटर की दूरी पर हैं.



घटना के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई. मौके पर डीएसपी समेत तमाम अधिकारी पहुंच गए. फिलहाल युवक की हत्या किन कारणों से की गई है इसका पता नहीं लग सका है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल कर अपराधियों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है.
ये भी पढ़ें- प्रेमी जोड़े के साथ पिटाई, युवती से रेप की कोशिश-VIDEO वायरल

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा को छोड़ JDU में शामिल हुए RLSP के बागी MLA

इनपुट- संजय कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज