पटना में युवक की सरेआम हत्या, अपराधियों ने करीब से मारी दो गोलियां
Patna News in Hindi

पटना में युवक की सरेआम हत्या, अपराधियों ने करीब से मारी दो गोलियां
पटना में हुई हत्या की घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

Murder In Patna: पटना के फुलवारीशरीफ इलाकेे में हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. जिस युवक की हत्या हुई है वो भी आपराधिक प्रवृत्ति का था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 14, 2020, 10:43 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना दानापुर के फुलवारीशरीफ इलाके की है जहां के खानकाह मोड़ के पास युवक को गोली मारी गई. मृतक की पहचान सिकन्दर के तौर पर हुई है जो अपराधी किस्म का युवक बताया जाता है. हत्या किस वजह से हुई है इसका पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है.

बताया जाता है मृतक पर फुलवारीशरीफ के अलावे कई थाना में हत्या और लूट के मामले है दर्ज थे. पुलिस फिलहाल मृतक की आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. पुलिस के अनुसार मृतक मोहम्मद सिकंदर मूल रूप से मुजफ्फरपुर का रहनेवाला था और फिलहाल फुलवारीशरीफ के बजरंगबली कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था. वो स्मैक के नशे की लत के कारण खानकाह मोड़ के पास घूम रहा था तभी दो की संख्या में अपराधी आये और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

गोली सिर में मारी गई है जिसकी वजह उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना को जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस ने ही घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी. घटना के जानकारी मिलने के बाद पूरे परिवार में चित्कार मच गया और परिवार के सदस्य बदहवास हैं. बरहाल मृतक आपराधिक किस्म का था यही वजह है को पुलिस इसका अपराधिक इतिहास खंगालते हुए अपराधियों की तालाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज