लाइव टीवी

पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस का मुखबिर था मृतक
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 6:07 AM IST
पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस का मुखबिर था मृतक
पटना में युवक की हत्या के बाद जमा भीड़

पटना में मारे गए मृतक का नाम विकास कुमार बताया जाता है जो मैनपुरा का ही रहने वाला था और किसी प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर का काम करता था.

  • Share this:
पटना. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) और लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बिहार में अपराधियों का कहर लगातार जारी है. ताजा मामला पटना (Patna) से जुड़ा है जहां के दानापुर इलाके के मैनपुरा में एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी (Murder in Patna) जिससे उसकी मौत हो गई. युवक कथित तौर पर पुलिस का मुखबिर बताया जाता है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है.

कनपट्टी में सटाकर मारी गोली

मृतक का नाम विकास कुमार बताया जाता है जो मैनपुरा का ही रहने वाला था और किसी प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर का काम करता था. बताया जाता है कि युवक अपने बाइक पर बैठा हुआ था उसी दौरान अपराधी आया और उसके सिर में पिस्टल सटाकर गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.



दो दिनों में गोलीबारी की दूसरी घटना



घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. हाल के दिनों में ये दानापुर इलाके में अपराध की दूसरी घटना है. इससे पहले एक दिन पूर्व भी दानापुर थाना क्षेत्र के बीबीगंज ताड़ी गोदाम में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई थी जिससे वो गंभीर अवस्था में अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है जबकि दूसरी घटना दानापुर के मैनपुरा की है जहां युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई.

जांच में जुटी पुलिस

एक के बाद एक घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई पर भी सवालिया निशान खड़ा करता है. बहरहाल युवक की हत्या किन कारणों से की गई है पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है.

इनपुट- अमरजीत शर्मा

ये भी पढ़ें- ATM से निकलने लगा दोगुना पैसा तो लॉकडाउन में भी लग गई लोगों की लंबी कतार

ये भी पढ़ें- कारोबारी की हत्या करते CCTV में कैद हुए अपराधी, देखें मर्डर का Live Video
First published: May 21, 2020, 5:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading