लाइव टीवी

रोड डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, जिंदा जल गया 20 साल का युवक, दूसरे की भी इलाज के दौरान मौत

News18 Bihar
Updated: November 23, 2019, 8:54 AM IST
रोड डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, जिंदा जल गया 20 साल का युवक, दूसरे की भी इलाज के दौरान मौत
पटना के बिहटा में एक कार डिवाइडर से टकरा गई जिसमें एक व्यक्ति की जल कर मौत हो गई. दूसरे की मौत इलाज के दौरान हुुई.

स्थानीय लोगों के अनुसार दुर्घटना के बाद जैसे तैसे तीन लोगों को निकला गया, लेकिन कार में अचानक आग लग गई जिसमें पुलिस उर्फ अंश की मौत मोके पर ही जल कर हो गई.

  • Share this:
पटना. यहां एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है जिसमें एक कार डिवाइडर (Divider) से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई. इसमें दो लोगों की जलकर मौत (Death) हो गई. जबकि दो की हालात बेहद नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एक  की मौत मौके (Spot Death) पर हो गई दूसरे की इलाज के दौरान हुई. इसके साथ ही इसमें सवार दो लोगों की स्थिति बेहद गंभीर है. घटना अमहरा गोवर्धन बाबा के समीप की है.

मृतकों में एक की पहचान बिहटा के कंचनपुर के 20 साल के पुलिस उर्फ अंश के रूप में की जा रही है. बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे. ये सभी बिक्रम से बारात में शामिल होने के बाद घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया.

जलती कार देख बीच सड़क पर अफरा तफरी मच गई.


स्थानीय लोगों के अनुसार दुर्घटना के बाद जैसे तैसे तीन लोगों को निकला गया, लेकिन कार में अचानक आग लग गई जिसमें पुलिस उर्फ अंश की मौत मोके पर ही जलकर हो गई.

इनपुट- आदित्य आनंद

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...