पप्पू यादव की रिहाई के लिए युवा परिषद ने शुरू किया अभियान, समर्थन के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर

पप्पू यादव की रिहाई के समर्थन में युवा परिषद ने चलाया अभियान.

पप्पू यादव की रिहाई के समर्थन में युवा परिषद ने चलाया अभियान.

पार्टी के युवा परिषद ने इस मुहिम का नाम #MissedCallForPappuYadav दिया है. परिषद ने बिहार समेत देशभर के लोगों से अपील की है कि लोग टोल फ्री नंबर 9772268859 पर मिस्ड कॉल कर समर्थन दें.

  • Share this:

पटना. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई व उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए जन अधिकार युवा परिषद आज से एक मुहिम शुरू कर रही है. पार्टी के युवा परिषद ने इस मुहिम का नाम #MissedCallForPappuYadav दिया है. परिषद ने बिहार समेत देशभर के लोगों से अपील की है कि लोग टोल फ्री नंबर 9772268859 पर मिस्ड कॉल कर समर्थन दें.

'पप्पू यादव जनता के सेवक हैं'

युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि पप्पू यादव जनता के सेवक हैं. जब भी जनता मुसीबत में पड़ती है, तो सबसे पहले पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी आगे आकर निःस्वार्थ भाव से उनकी सेवा और मदद करती रही है. उन्होंने सेवा को कभी राजनीति से नहीं जोड़ा. आज सरकार ने सुनियोजित साजिश के पप्पू यादव को जेल भेज दिया है. बावजूद इसके पप्पू यादव को इस बात की चिंता अधिक है कि महामारी के इस दौर में आम जनता तक मदद कैसे पहुंचे.

दानवीर ने की पप्पू यादव की रिहाई की मांग
राजू दानवीर ने कहा कि आज जन अधिकार युवा गलत तरीके से की गई उनकी गिरफ्तारी का विरोध करने के साथ मुख्यमंत्री अपील करती है कि अविलंब उन्हें रिहा करे. दानवीर ने बताया कि पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर कल जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश भर के सभी साथी उपवास करेंगे और अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर मांग करेंगे कि सरकार शीघ्र जनता के सेवक पप्पू यादव को रिहा करे.

'बिहार सरकार ने जनता की मदद का नैरेटिव बदल दिया'

दानवीर ने कहा कि आज बिहार में जनता की सेवा का नैरेटिव बिहार सरकार ने राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर और एम्बुलेंस चोरी करने वाले व ड्रग्स माफिया के साथ मिलकर बदल दिया. यही वजह है कि उन्होंने जनता के सेवक को 32 साल पुराने एक ऐसे केस में जेल भेजा, जिसमें केस करने वाले भी खुद कह रहे हैं कि पप्पू यादव ने कोई जुर्म नहीं किया है, उन्हें रिहा किया जाए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज