28 साल के युवा को इतनी संपत्ति कहां से आई : अजय आलोक

बिहार में विधानमंडल के बाहर विपक्ष के प्रदर्शन को लेकर जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर हमला बोला है.

  • Share this:
बिहार में विधानमंडल के बाहर विपक्ष के प्रदर्शन को लेकर जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा आज का दिन विदूषक दिन या जोकर्स डे के रूप में याद किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि यह हास्यास्पद है कि लालू जी घोटाले पर बोल रहे हैं. बिहार के इतिहास में भ्रष्टाचार मामले में लालू सजायाफ्ता हैं.

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सृजन यात्रा पर तंज कसते हुए अजय आलोक ने कहा कि सृजन यात्रा से पहले उन्हें संपत्ति यात्रा पर निकलना चाहिए. बिहार की जनता जानना चाहती है कि 28 साल के एक युवा, जो नौकरी नहीं करता है उसे इतनी संपत्ति कहां से आई. उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले की तो जांच सीबीआई कर रही है लेकिन परेशान वो लोग क्यों हो रहे हैं ?

गौरतलब है कि बिहार में सियासी घमासान के बीच सोमवार से बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुरू हुआ. सृजन घोटाला और बाढ़ को लेकर विपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के इस्तीफे की मांग की. विपक्ष के जोरदार हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई.



 
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज