अपना शहर चुनें

States

राजद विधायक भाई वीरेंद्र से बढ़ी तेजप्रताप यादव की तल्खी, डैमेज कंट्रोल में जुटी पार्टी

तेजप्रताप यादव की फाइल फोटो
तेजप्रताप यादव की फाइल फोटो

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाई वीरेंद्र की नाराजगी इस बात को लेकर भी है कि बिना जानकारी के तेजप्रताप यादव ने उनके विधानसभा क्षेत्र में कैसे चुनाव प्रचार किया है.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान भी लालू प्रसाद की पार्टी यानी राजद में विरोध और तल्खी की राजनीति लगातार जारी है. अपनी पार्टी के स्टैंड से हटकर अलग मोर्चा बनाने वाले और बगवाती तेवर अपना चुके तेजप्रताप यादव से अब उनकी ही पार्टी के विधायक और सांसद नाराज होने लगे हैं.

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की नाराजगी के बाद अब मनेर के विधायक भी तेजप्रताप के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में हैं. मामला भाई वीरेंद्र के क्षेत्र मनेर में हुई चुनावी सभा और रोड शो से जुड़ा है. तेजप्रताप के मनेर में चुनाव प्रचार को लेकर भाई वीरेंद्र बेहद नाराज हैं. इसको लेकर
आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र और तेजप्रताप यादव में तल्खी और बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- बिहार: औरंगाबाद, गया, जमुई, नवादा में वोटिंग शुरू, इनके बीच है कड़ी टक्कर
अपने विधायक के खिलाफ तेजप्रताप ने मोर्चा खोला है तो भाई वीरेंद्र भी तेप्रताप के इस फैसले से नाराज हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाई वीरेंद्र की नाराजगी इस बात को लेकर भी है कि बिना जानकारी के तेजप्रताप यादव ने उनके विधानसभा क्षेत्र में कैसे चुनाव प्रचार किया है. तेजप्रताप और भाई वीरेंद्र के आमने-सामने होने के बाद अब आरजेडी हाईकमान डैमेज कंट्रोल में जुटा है. ये कोई पहला मामला नहीं है जब दोनों नेता किसी मुद्दे को लेकर आमने-सामने हुए हों.



ये भी पढ़ें- पीएम मोदी बिहार के भागलपुर में आज करेंगे चुनावी रैली

राजद ने पाटलिपुत्र सीट से लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती को महागठबंधन के लिए उम्मीदवार बनाया है जबकि मनेर से राजद विधायक भाई वीरेंद्र भी इस सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके थे. पार्टी में कई मुद्दों को लेकर तेजप्रताप और भाई वीरेंद्र के बीच बयानबाजी हो चुकी है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज