BJP के सदस्यता अभियान की शुरुआत, भूपेंद्र यादव बोले- 25 प्रतिशत अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य

बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत
बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत

कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि हर कार्यकर्ता 7 दिन सदस्यता अभियान के लिए निकलें और और हर वर्ग के पास पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता दिलाएं.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में सदस्यस्ता अभियान-2019 की शुरुआत की. प्रदेश कार्यालय अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में इस कार्यक्रम का आगाज किया गया.  कार्यक्रम में बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय , संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ सहित सभी विधायक, मंत्री और पदाधिकारी मौजूद रहे. इस मौके पर बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इस बार पिछली बार से 20 प्रतिशत सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है, लेकिन बिहार में हम 25 प्रतिशत ज्यादा करेंगे.

हर वर्ग के पास पहुंचें कार्यकर्ता- भूपेंद्र यादव

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता 7 दिन सदस्यता अभियान के लिए निकलें और और हर वर्ग के पास पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता दिलाएं. भूपेंद्र यादव ने यह भी कहा कि बीजेपी इस सदस्यता अभियान पर्यावरण को लेकर है. आने वाले समय मे सबसे बड़ा संकट, जल संकट है. जल को संरक्षित करना है.



दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी- नित्यानंद राय
इस कार्यक्रम में गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सोचिये कि किस तरह से जनसंघ के लोगों ने कैसे इस पार्टी को सींचा था. आज उन्हीं का आशीर्वाद है कि  दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है. अब भारत विश्व गुरु बनने वाला है.

नए सदस्यों का बीजेपी में स्वागत- पटना से

बीजेपी सत्ता से संगठन नहीं बढ़ाती है , लोग सिर्फ सत्ता के लिए संगठन बनाते हैं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नफरत मिट रही है. भाईचारा का वातावरण बन रहा है. देश को नरेंद्र मोदी बना रहे हैं. नए सदस्यों का बीजेपी स्वागत है.

इनपुट- बृजम पांडे

ये भी पढ़ें-


तेजप्रताप ने तेजस्वी को दिया गीता, बोले- पार्टी में लालू-राबड़ी और केवल लालटेन




मानहानि केस में राहुल गांधी को मिली जमानत, बोले- दबाई जा रही हिन्दुस्तान की आवाज

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज