Home /News /bihar /

mockery of liquor ban in bihar capital drunken ndrf inspector create ruckus inebriated doctor son too arrested nodmk3

बिहार में शराबबंदी का तमाशा: नशे में धुत इंस्‍पेक्‍टर ने रेस्‍टोरेंट में कार से मारी टक्‍कर, डॉक्‍टर का बेटा भी गिरफ्तार

NDRF के इंस्‍पेक्‍टर रेंज के एक अधिकारी ने नशे में धुत होकर अपनी कार से एक रेस्‍टोरेंट में टक्‍कर मार दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

NDRF के इंस्‍पेक्‍टर रेंज के एक अधिकारी ने नशे में धुत होकर अपनी कार से एक रेस्‍टोरेंट में टक्‍कर मार दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Patna News: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद प्रदेश में चोरी-छुपे शराब पीया जा रहा है. ऐसे ही दो मामले पटना में सामने आए हैं. पहले मामले में एनडीआरएफ के एक इंस्‍पेक्‍टर रैंक के अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. दूसरी घटना में एक डॉक्‍टर के बेटे को शराब के नशे की हालत में पकड़ा गया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में भले ही सख्‍त शराबबंदी कानून लागू हो, पर दारू पीने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद सरकारी मुलाजिमों द्वारा शराब पीकर सरेआम उत्‍पात मचाने से स्थिति और भी विचित्र हो जाती है. ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना में सामने आया है, जहां नशे में धुत एक इंस्‍पेक्‍टर ने अपनी कार से रेस्‍टोरेंट में टक्‍कर मार दी. इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. पुलिस ने आरोपी इंस्‍पेक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ, नशे में धुत एक डॉक्‍टर के बेटे को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों मामलों में खूब तमाशा हुआ. साथ ही बिहार में शारबबंदी कानून का सरेआम मखौल भी उड़ाया गया. हालांकि, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के अनुसार, पटना में पुलिस ने शराब के नशे में धुत होकर कार से रेस्टोरेंट में टक्कर मारने वाले NDRF के इंस्पेक्टर राजीव कुमार उर्फ विश्व राजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब उन्‍होंने रेस्टोरेंट में टक्कर मारने के बाद हंगामा करना शुरू कर दिया. पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर की कार भी जब्त कर ली है. उधर, शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे आरा-कोइलवर पीएचसी प्रभारी भूषण शर्मा के बेटे अभिषेक शर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की मानें तो एक कार चालक नशे में धुत होकर पत्रकार नगर इलाके के जलेश्वर मंदिर की ओर लहरिया कट ड्राइव कर रहा था. इस दौरान कई राहगीर कार की चपेट में आने से बच गए. किसी ने तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दी.

Bihar Weather Update: 2 दिन का और इंतजार, उसके बाद बिहार में मानसून की एंट्री 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार की घेराबंदी कर दी. पुलिस को देख कर चालक कार लेकर तेजी से भागने की कोशिश करने लगा. इस दौरान चालक ने योगीपुर में कुक्स रेस्टोरेंट में टक्कर मार दी, जिससे रेस्‍टोरेंट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार चालक की जब जांच की तो उनके मुंह से शराब की गंध आ रही थी. ब्रेथ एनेलाइजर से जांच करने पर वह शराब के नशे में धुत पाया गया. जांच से पता चला कि पकड़ा गया कार चालक बिहटा में एनडीआरएफ में तैनात हैं. इंस्पेक्टर मूल रूप से चदरिया सुल्तानपुर सोनपुर छपरा का रहने वाला बताए जा रहे हैं. फिलहाल वह अगम कुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में रह रहे हैं.

हनुमान नगर पानी टंकी के पास शराब पीकर बीच सड़क पर हंगामा कर रहे आरा के एक पीएचसी प्रभारी के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई है. गिरफ्तार छात्र साइंस कॉलेज में केमिस्ट्री ऑनर्स की पढ़ाई कर रहा है. पुलिस ने हाई प्रोफाइल सोसाइटी से आने वाले इन दोनों शराब के नशे में धुत आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Tags: Bihar News, Liquor Ban

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर