Home /News /bihar /

अवैध संबंध के शक में महिला और युवक को जानवरों की तरह खूंटे से बांधकर पीटा, फिर सिर मुंडवाया

अवैध संबंध के शक में महिला और युवक को जानवरों की तरह खूंटे से बांधकर पीटा, फिर सिर मुंडवाया

कटिहार में एक महिला और युवक को समाज के ठेकेदारों ने जमकर पीटा है.

कटिहार में एक महिला और युवक को समाज के ठेकेदारों ने जमकर पीटा है.

कटिहार (Katihar) के एक गांव में मजजूरी लेने महिला (Women) के घर मजदूरी लेने पहुंचे पुरुष और महिला दोनों को पकड़ लिया. लोगों ने दोनों के बीच अवैध संबंध (Sexual Relation) का आरोप लगाकर जमकर पीटा और सिर मुंडवा दिया.

कटिहार. बिहार में इन दिनों चुनाव (Election) का दौर चल रहा है. इस दौरान सभी दल और प्रत्याशी आने वाले दिनों में विकास की बयार बहाकर समाज को बदलने की बात कर रहे हैं. लेकिन, कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कानून को अपने हाथ में लेकर समाज को गर्त में ले जाने का काम कर रहे हैं. कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला और पुरुष को अवैध संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद सामाज के ठेकेदारों ने दोनों को मवेशी बांधने वाले खूंटे से बांधकर पीटा. उसके बाद दोनों का आधा सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया. इस बर्बर अमानवीय कृत्‍य को सभी लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे.

तमाशबीन लोगों के बीच के महिला और पुरुष कहते रहे कि उनके बीच कोई गलत संबंध नहीं है, लेकिन लोगों ने उनकी एक नहीं सुनी. महिला की मानें तो वह शख्‍स उनके चाचा के खेत में मजदूरी करता था और मजदूरी लेने आया था. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और पंचायत के बाद तालिबानी फरमान सुनाते हुए खूंटे से बांध कर पहले सिर मूंडा फिर पूरे गांव में घुमाया.



कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा पंचायत बोरा संथाली टोला में इस घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित नूर मोहम्मद भी कहते हैं कि इस महिला के साथ उनका कोई गलत संबंध नहीं है, वह मजदूरी लेने आया था. इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर अवैध संबंध के आरोप में इस तरह का सजा दी. उधर, पूरे मामले पर कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भी मानते हैं कि इससे पहले भी कटिहार से लगातार ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं और उन मामलों पर भी कठोर कार्रवाई की गई है. जहां तक इस मामले का सवाल है अब तक ये मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं आया था, निश्चित तौर पर इस मामले में भी कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Bihar police, Crime News, Katihar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर