सीवान: लाठी-डंडों से लैस शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

पुलिस टीम को हमले के बाद दौड़ाती भीड़.
पुलिस टीम को हमले के बाद दौड़ाती भीड़.

सीवान (Siwan) में शराब माफियाओं (Wine mafia) और असमाजिक तत्वों(Anti social elements) ने पुलिस (Police) की टीम पर हमला किया है. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुये है. आरोपी हमले के बाद फरार हो गये हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 5:28 PM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में प्रदेश में कानून-व्यवस्था को बनाए और रखना और भी महत्वपूर्ण हो जाता है. लेकिन जिस पुलिस (Police) पर लॉ एंड ऑर्डर बनाने की जिम्मेदारी है, जब उसी पर अपराधी हमला कर दें तो आम इंसान का क्या होगा. सीवान (Siwan) जिले में शराब माफियाओं ने असमाजिक तत्वों ने पुलिस की टीम पर हमला किया है. हमले में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है. हालांकि अभी तक प्रशासन की ओर से घायलों की संख्या की पुष्टि नहीं की गई है.

जानकारी के अनुसार गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के छितौली मुसहर टोला में अवैध शराब बेचने की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी, जिस पर शराब कारोबारियों और असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार को तीन वाहनों में सवार होकर लगभग 15 की संख्या में पुलिसक वाले अचानक टोले में पहुंचे थे.शराब कारोबारियों को इसकी भनक मिलते ही वो लाठी-डंडे से लैस हो गए और पुलिस टीम को देखते ही उस पर हमला कर दिया. वहीं गोरेयाकोठी पुलिस का दावा है कि उसने टोले से देसी शराब की खेप बरामद की है. लेकिन शराब बेंचने वाले सभी लोग मौके से भागने में कामयाब हो गये.

मदरसे के 15 लाख बच्चों के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब होगा यह...
पूर्वी चम्पारण में किसान की पीट पीटकर हत्या
पूर्वी चम्पारण के केसरिया गांव में खेत की रखवाली कर रहे किसान (Farmer) की गांव के लोगों ने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपियों ने किसान के सिर पर लोहे की रॉड और चाकू (knife) से कई बार किये हैं. इससे किसान की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. खेत की रखवाली के दौरान टार्च जलाने पर गांव के ही कुछ लोगों ने जान मारने की धमकी दी थी.



बक्सर में वकील की गोली मारकर हत्या
सोमवार को बखौफ अपराधियों ने कोर्ट जा रहे वकील की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र इलाके में घटी है. अधिवक्ता किशोर कुणाल रोज की तरह अपने घर से कोर्ट जा रहे थे इसी दौरान इटाढ़ी रोड में अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज