• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गृहमंत्री अमित शाह के पते पर भेजे हजारों पोस्टकार्ड, जानिए क्या है कांग्रेस की नई सियासत

गृहमंत्री अमित शाह के पते पर भेजे हजारों पोस्टकार्ड, जानिए क्या है कांग्रेस की नई सियासत

बीजेपी (BJP) नेता रंजन पटेल ने कहा है कि जरूरत के समय कांग्रेस (Congress) जमीन पर कहीं नहीं दिखती, बस मीडिया (Media) में बने रहने के लिए कलाबाजी करती रहती है.

  • Share this:

पटना. बिहार (Bihar) की विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के घोषणा से पहले ही सियासत (Politics) के कई रंग दिखने शुरू हो गए है. एक तरफ बीजेपी (BJP) की अनूठी वर्चुअल रैली, तो दूसरी तरफ आरजेडी (RJD) की थाली पिटो और कांग्रेस (Congress) का गुब्बारा उड़ाव तस्वीर. अब बिहार की सियासत में नई तस्वीर देखने को मिल रही है. बिहार यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने आज बिहार भर में अभियान चलाकर गृहमंत्री अमित शाह के नाम हजारों पोस्टकार्ड लिखकर उनके पते पर भेजा है.


पोस्टकार्ड के जरिये चलाया माफी मागों अभियान
बिहार यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाया और कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ड पर माफी मांगने की अपील की है. सदाकत आश्रम में ही एक पोस्टल बॉक्स रखा गया, जिसमें कार्यकर्ताओ ने अपने अपने पिस्टकार्ड डाले. यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार पैकेज के नाम पर बिहार को ठगा है. प्रवासी मजदूरों के नाम पर राजनीति की गई, इसलिए सभी यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ड पर माफी मांगने की अपील करते हुए उनके पते पर हजारों पोस्टकार्ड भेजे रहे हैं.


बीजेपी ने कांग्रेस की बताया हवाबाज
यूथ कांग्रेस के पोस्टकार्ड सियासत पर बीजेपी ने हमला बोलते हुए हवाबाजी पार्टी बताया है. बीजेपी नेता रंजन पटेल ने कहा कि जरूरत के समय कांग्रेस जमीन पर कहीं नहीं दिखती, बस मीडिया में बने रहने के लिए कलाबाजी करती रहती है. प्रवासी मजदूरों को कितनी मदद मिली है, इसे देखने के लिए कांग्रेस नेताओं को जमीन पर उतरना चाहिए.




पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज