लाइव टीवी

मोदी के गढ़ में नीतीश बने 'अर्जुन', शरद को मिली 'कृष्ण' की भूमिका

Pradesh18
Updated: May 12, 2016, 4:12 PM IST
मोदी के गढ़ में नीतीश बने 'अर्जुन', शरद को मिली 'कृष्ण' की भूमिका
जे़डीयू कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाया गया पोस्टर

वाराणसी में हो रहे जेडीयू के राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश भर से करीब 25 हज़ार कार्यकर्ताओं के जुटने की उम्मीद है. पार्टी के मुताबिक वाराणसी से नीतीश कुमार, 2017 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगें.

  • Pradesh18
  • Last Updated: May 12, 2016, 4:12 PM IST
  • Share this:
पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ यानि बनारस में होने वाली रैली को लेकर जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'अर्जुन' बना दिया है. गुरूवार को बनारस में हो रहे पार्टी के कार्यक्रम से पहले नीतीश को कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में एक रथ पर सवार किया है.

पार्टी की दिल्ली इकाई की तरफ से लगाए गए इस पोस्टर की सबसे खास बात यह है कि इस रथ की कमान पार्टी के ही पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव को सौंपी गई है.

जबकि रथ पर लगे झंडे में पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को भी जगह मिली है. वाराणसी में हो रहे जेडीयू के राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश भर से करीब 25 हज़ार कार्यकर्ताओं के जुटने की उम्मीद है. पार्टी के मुताबिक वाराणसी से नीतीश कुमार, 2017 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगें.

इसके अलावा वो पीएम के संसदीय क्षेत्र से ही इस सम्मेलन के जरिये बीजेपी और पीएम मोदी को घेरने की पूरी कोशिश करेंगे. रैली की सफलता को लेकर बिहार के कई मंत्री पिछले कई दिनों से वाराणसी में डेरा डाले हुए हैं.

पोस्टर में मोदी सरकार को निशाना बनाया गया है और सांप्रदायिकता फैलाकर देश में अराजकता का माहौल बनाने वाली केंद्र सरकार और उत्तरप्रदेश में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी के विरुद्ध 'जंग का एलान' किए जाने की बात कही गई है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2016, 10:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर