होम /न्यूज /बिहार /नीतीश कुमार ने बुलाकर मुझसे मदद मांगी थी, प्रशांत कुमार का खुलासा, ललन सिंह पर किया पलटवार

नीतीश कुमार ने बुलाकर मुझसे मदद मांगी थी, प्रशांत कुमार का खुलासा, ललन सिंह पर किया पलटवार

रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने खुलासा किया है कि नीतीश कुमार ने उनसे मुलाकात कर मदद मांगी है.

रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने खुलासा किया है कि नीतीश कुमार ने उनसे मुलाकात कर मदद मांगी है.

देश के जाने-माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार के साथ हुई मुलाकात को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन् ...अधिक पढ़ें

पटना. देश के जाने-माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार की जन सुराज यात्रा पर हैं और गांव-गांव जाकर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुन रहे हैं और इस दौरान मौजूदा नीतीश सरकार पर कुछ ना करने का आरोप भी लगा रहे हैं. वहीं उनकी इस यात्रा पर जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने निशाना साधा और उनकी यात्रा पर हो रहे खर्चे को लेकर सवाल भी किया. जदयू नेता ललन सिंह ने ये भी आरोप लगाया की प्रशांत किशोर की यात्रा के पीछे भाजपा मदद कर रही है. ललन सिंह के इस आरोप पर पलटवार करते हुए प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह पर निशाना साधा है.

इस दौरान प्रशांत किशोर ने खुलासा किया कि नीतीश कुमार ने उनसे मुलाकात कर मदद मांगी थी. दरअसल, प्रशांत किशोर ने विपक्ष और नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. पश्चिम चंपारण के जमुनिया गांव पहुंचे प्रशांत किशोर ने ललन सिंह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा, “किसी से आजतक पैसा नहीं लिए हैं, अब ले रहे हैं? बिहार में बदलाव के लिए उनसे फीस ले रहे हैं, जिनके लिए अब तक काम किया है, ताकि ये टेंट लगाया जा सके. अपनी मेहनत से, अपनी बुद्धि से 10 साल काम किए हैं, दलाली नहीं किए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि 2014 में चुनाव हारने के बाद नीतीश कुमार ने दिल्ली आकर कहा कि हमारी मदद कीजिए. साल 2015 में हमलोगों ने नीतीश कुमार को जिताने में कंधा लगाया. इसके अलावा प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अभी 10-15 दिन पहले बुलाकर हम से बोले कि हमारे साथ काम कीजिए, हमने कहा कि ये अब नहीं हो सकता है. एक बार जो लोगों को वादा कर दिया है कि 3500 किमी चलकर गांव-गांव में जाकर लोगों को जगाना है, वही करेंगे. एक बार जनबल खड़ा हो गया, कोई टिकने वाला नहीं है लिखकर रख लीजिए.

Tags: Bihar News, Prashant Kishore

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें