लाइव टीवी

दहेज में चाहिए थी मोटरसाइकिल, नहीं मिली तो गर्भवती की कर दी हत्या
Gaya News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 10:50 PM IST
दहेज में चाहिए थी मोटरसाइकिल, नहीं मिली तो गर्भवती की कर दी हत्या
मृतका के पिता सुखदेव सिंह ने बताया कि शादी के बाद से ही सतीश और उसके परिवार के लोग मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे. (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतका के पिता ने पति और ससुराल पक्ष पर दर्ज करवाया हत्या का मामला, सभी आरोपी मौके से फरार, पुलिस कर रही है तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 10:50 PM IST
  • Share this:
गया. गया में एक गर्भवती विवाहिता की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात गाढ़ीजाम गांव में हुई है. हत्या के बाद से ही विवाहिता का पति और ससुराल के अन्य लोग मौके से फरार हैं. मृतका की पहचान रिंकी देवी के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि 29 मई 2019 को महिला की शादी गाढ़ी‌जाम गांव के ही सतीश यादव के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही विवाहिता पर दहेज के लिए दबाव बनाया जा रहा था. इस संबंध में मृतका के पिता ने सतीश सहित ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस (Police) में हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

मोटरसाइकिल के लिए मांगे थे 80 हजार
मृतका के पिता सुखदेव सिंह ने बताया कि शादी के बाद से ही सतीश और उसके परिवार के लोग मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे. इसके लिए कई बार उन्होंने 80 हजार रुपये रिंकी को भी घर से लाने के लिए कहा. इसके चलते दोनों परिवारों में तनाव भी था और इस विवाद को लेकर स्‍थानीय लोगों ने भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया था. लेकिन सतीश और उसके परिवार के लोग लगातार मोटरसाइकिल के लिए रुपयों के की मांग करते रहे.

पिता ने कहा- तुरंत करें गिरफ्तार

वहीं अपनी बेटी की मौत के बाद गुस्साए पिता सुखदेव ने कहा कि अब हमारी केवल एक ही मांग है कि पुलिस आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करे और उनको कड़ी सजा दिलवाई जाए. वहीं पुलिस ने बताया कि सुखदेव की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस दबिश दे रही है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः 100 साल पुराने पटना म्यूजियम का होगा मॉडिफिकेशन, नीतीश ने पास किए 7 प्रस्‍ताव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 10:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर