अपना शहर चुनें

States

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'साइकिल गर्ल' ज्योति पासवान से कल करेंगे वर्चुअल संवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन के दौरान अपने पिता को साइकिल पर बिठाकर गुरुग्राम से दरभंगा लाने वाली ज्योति पासवान से वर्चुअली संवाद करेंगे (फाइल फोटो)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन के दौरान अपने पिता को साइकिल पर बिठाकर गुरुग्राम से दरभंगा लाने वाली ज्योति पासवान से वर्चुअली संवाद करेंगे (फाइल फोटो)

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने पिता को साइकिल से गुरुग्राम (Gurugram) से बिहार (Bihar) के दरभंगा लेकर जाने वाली साइकिल गर्ल ज्योति पासवान से कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वर्चुअल संवाद करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 9:17 PM IST
  • Share this:
दरभंगा. लॉकडाउन (Lockdown) में अपने बीमार पिता को साइकिल पर बैठाकर हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) से तकरीबन हजार किलोमीटर दूर 16 अप्रैल को अपने गांव दरभंगा (Darbhanga) के सिरहल्लु पहुंचने वाली ज्योति अब किसी नाम के मोहताज नहीं है. ज्योति की हिम्मत और साहस को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब तारीफ मिल रही है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) कल ज्योति से वर्चुअल संवाद करेंगे.

ज्योति एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और इस बार खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज्योति पासवान से 25 जनवरी को वर्चुअल संवाद करेंगे. माना जा रहा है ज्योति को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल सम्मान 2021 का पुरष्कार देने की भी घोषणा कल कर सकते हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि ज्योति और ज्योति के पिता मोहन पासवान ने प्रधनमंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात होने की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें औरर ज्योति को खुद दरभंगा के DM ने बुलवाया है. प्रधनमंत्री कल यानी कि 25 जनवरी को ज्योति और उसके पिता से वर्चुअल संवाद करेंगे. इसके लिए ज्योति और उनके पिता मोहन पासवान को वे जगह लाया गया है, जहां बैठकर ज्योति सीधे प्रधानमंत्री से बात करेगी.





Patna Republic Day Parade: पास से इंट्री और ऑनलाइन झांकी, 10 बिंदुओं में जानें गांधी मैदान में क्या हैं इंतजाम
ज्योति ने मीडिया से बात करते हुये कहा कि कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री से उसकी कभी बात होगी. लेकिन, इस सूचना के बाद वह बेहद खुश है. ज्योति के पिता मोहन पासवान ने कहा कि बेटी की तारीफ सुनकर उनको बेहद खुशी होती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से बात करना उनके लिए एक सपने जैसा है, लेकिन ये पल उनकी बेटी ज्योति के कारण हासिल हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज