Lakhisarai News: छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोपी प्रिसिंपल गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Bihar Crime News: बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) में एक स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार  कर लिया है.

  • Share this:
लखीसराय. बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) में छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण (unnatural sexual exploitation) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला कबैया थाना क्षेत्र बायपास रोड स्थित एक स्कूल का है. स्कूल के प्रिंसिपल बेंजामिन जयपाल पर 6वीं क्लास के छात्र को अपने हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है. इस घिनौनी हरकत की सूचना पर कबैया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्रिसिंपल को गिरफ्तार कर लिया है. छात्र को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

परिजनों ने बताया कि स्कूल से घर लौटते वक्त छात्र रो रहा था. जब उससे रोने के बारे में पुछा गया तो उसने बताया कि स्कूल के प्रिसिंपल ने उसके साथ गंदी हरकत की है. परिजन स्कूल के प्रिसिंपल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं आरोपी प्रिंसिपल जयपाल बेंजामिन अपन उपर लगे आरोप को झुठा बता रहे है और चार दिन पूर्व छात्र की मां के साथ किसी चीज पर हुए विवाद के कारण आरोप लगाने की बात की. हालांकि कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार छात्र और आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रहे है.
आरोपी गिरफ्तार

इधर, इस अप्राकृतिक यौन शोषण की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्रिंसिपल बेंजामिन जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि इस मामले का स्पीड ट्रायल कराकर दोषी को सजा दिलाने का काम पुलिस करेंगी. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और आरोपी प्रिसिंपल से पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.