लाइव टीवी

जहानाबाद जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी की मौत
Gaya News in Hindi

RAGHIB AHSAN | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 10, 2017, 2:04 PM IST
जहानाबाद जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी की मौत
जहानाबाद जेल

मृतक अरवल जिला के मेहेंदिया थाना के सरवरपुर गांव का रहने वाला था. जो हत्या के मामले में वर्ष दो हज़ार तीन से सजायाफता कैदी के तौर पर मंडल कारा जहानाबाद में बंद था. कैदी की मौत के बाद सदर अस्पताल पहुंचे माले कार्यकार्ताओं ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया.

  • Share this:
जहानाबाद मंडल कारा में हत्या के मामले में बंद एक कैदी इंदल महतो की इलाज के लिये सदर अस्पताल में लाते समय मौत हो गयी.

मृतक अरवल जिला के मेहेंदिया थाना के सरवरपुर गांव का रहने वाला था. जो हत्या के मामले में वर्ष दो हज़ार तीन से सजायाफता कैदी के तौर पर मंडल कारा जहानाबाद में बंद था. कैदी की मौत के बाद सदर अस्पताल पहुंचे माले कार्यकार्ताओं ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुये कहा कि इंदल महतो पिछले कई दिनों से बीमार थे परन्तु जेल प्रशासन ने सही तरह से इलाज नहीं कराया जिससे उनकी हालत दिनों दिन बिगड़ती गयी और अंततः आज सुबह उनकी मौत हो गयी.

मृतक इंदल महतो माले का सदस्य था. कैदी की मौत के बाद सदर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है! अस्पताल पहुंचे नगर थानाध्यक्ष ने बताया की मौत के कारणों का पाता पोस्टमोर्टेम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा, फिलहाल डाक्टरों की एक टीम बना कर पोस्टमोर्टेम कराया जा रहा है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2017, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading