पूर्णिया के पॉश मोहल्ले में चल रहा था शराब का कारोबार, छापा पड़ा तो खुली पोल

मोहल्ले वालों की मानें तो इनलोगों की करतूत से स्थानीय निवासी परेशान थे, लेकिन डर से कोई कुछ बोल नहीं पाता था. लोगों की मानें तो विकास यादव के साथ यह महिला काफी दिनों से गलत धंधे (सेक्स रैकेट) में भी शामिल थी.

News18 Bihar
Updated: September 6, 2019, 3:16 PM IST
पूर्णिया के पॉश मोहल्ले में चल रहा था शराब का कारोबार, छापा पड़ा तो खुली पोल
पूर्णिया के नवरत्न हाता स्थित इस आलीशान मकान में शराब का अवैध धंधा चल रहा था.
News18 Bihar
Updated: September 6, 2019, 3:16 PM IST
पूर्णिया. यहां के पॉश इलाके के एक आलीशान मकान में सालों से अवैध शराब (Illegal liquor) का कारोबार चल रहा था. इस बात की गुप्त सूचना जब पुलिस को मिली तो खजांची थाना एवं सहायक खजांची थाना पुलिस ने मिलकर जब छापेमारी (Raid) की. शहर के पॉश इलाकों में शुमार नवरत्न हाता मोहल्ले (Navratan Hata Mohalla) स्थित इस आलीशान घर से पुलिस ने करीब 100 कार्टन विदेशी शराब बरामद (Recovered) किया है. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार (Arrest) भी किया गया है.

6 आरोपी गिरफ्तार
स्थानीय लोगों की मानें तो यहां काफी दिनों से शराब के कारोबार के साथ सेक्स रैकेट भी चल रहा था. पुलिस छापेमारी में जिन छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें मरंगा का शराब माफिया समेत एक महिला राधा उर्फ राधिका भी शामिल है.

सेक्स रैकेट का भी शक

पुलिस गिरफ्त में आई महिला राधिका का कहना है कि यह घर उनके पति मिथलेश का है. गुरुवार को ही उसने मरंगा निवासी विकास यादव को मकान भाड़े पर दिया था और आज शराब पकड़ा गया. मोहल्ले वालों की मानें तो इनलोगों की करतूत से  स्थानीय निवासी परेशान थे, लेकिन डर से कोई कुछ बोल नहीं पाता था. लोगों की मानें तो विकास यादव के साथ यह महिला काफी दिनों से गलत धंधे (सेक्स रैकेट) में भी शामिल थी.

Purnia
पुलिस गिरफ्त में आई राधा उर्फ राधिका.


थानाध्यक्ष ने की पुष्टि
Loading...

वहीं, खजांची हाट थाना के अपर प्रभारी धनश्याम कुमार ने छापेमारी की पुष्टि करते हुए कहा कि गुप्त छापामारी कर इस घर से भारी मात्रा में शराब पकडाया है. शराब माफिया विकास यादव, महिला राधिका देवी समेत छह लोगों को घर से गिरफ्तार किया गया है.  वहीं जिस पिकअप वान से शराब लाया गया था वह वान भी जब्त कर लिया गया है.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...