ऑनर किलिंग! प्रेमिका ने कॉल कर प्रेमी को बुलाया और पिता के साथ मिलकर दी हत्या, जांच कर रही पुलिस

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

आरोप है कि वहां कथित प्रेमिका के पिता पहले से मौजूद थे, जिन्होंने पहले तो दिलखुश की लात- घूसों से उसकी पिटाई की फिर गमछा से गला दबाकर दिलखुश की हत्या कर दी.

  • Share this:
पूर्णिया. यहां एक ऑनर किलिंग (Honour killing) का मामला सामने आया जिसमें एक 22 साल के युवक को अपनी जान गवानी पड़ी है. आरोप है कि युवक की हत्या उसकी कथित प्रेमिका और उसके पिता ने की है. वहीं, इस मामले में पुलिस आरोपी प्रेमिका और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और जल्दी ही पूरे मामले के उद्भेदन का दावा कर रही है. बता दें कि पूर्णिया (Purnia)के भवानीपुर थाना के लीला गांव के खेत से गत दो जनवरी की शाम 22 वर्षीय युवक दिलखुश का शव बरामद हुआ था. मृतक 1 जनवरी को नये साल का जश्न मनाने घर से निकला था, लेकिन दूसरे दिन उसका शव मिला था.

मृतक के चाचा मुकेश की मानें तो मृतक दिलखुश का अपने गांव की लड़की के साथ पिछले छह महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था. राजस्थान में एक कपडे की फैक्ट्री में नौकरी करने वाला दिलखुश हाल में ही अपने गांव लीला लौटा था. बताया जा रहा है कि अपनी प्रेमिका के कॉल पर वह 1 जनवरी की शाम में वह घर से निकला और बताए गए जगह पर पहुंचा.

आरोप है कि वहां कथित प्रेमिका के पिता पहले से मौजूद थे, जिन्होंने पहले तो दिलखुश की लात- घूसों से उसकी पिटाई की फिर गमछा से गला दबाकर दिलखुश की हत्या कर दी. आरोप है कि उसके बाद उसे मकई खेत में फेंक दिया गया जहां से उसका शव बरामद हुआ है. दिलखुश के गले और उसके चेहरे पर भी जख्म के निशान हैं.



मृतक दिलखुश राजस्थान में कपड़ा फैक्ट्री में काम करता था और गत 30 दिसम्बर को गांव आया था.

मृतक के चाचा सौरभ ने बताया कि प्रेम प्रसंग में लड़की और उसके पिता ने ही मिलकर दिलखुश की पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्यारे को कडी से कडी सजा देने की मांग की है.

भवानीपुर थाना के थाना प्रभारी सुभाष मंडल ने इस मामले में कहा कि शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है और अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है. फिलहाल लडकी और उनके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

ये भी पढ़ें

ये भी पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज