लाइव टीवी
Elec-widget

अवैध संबंध का आरोप लगाकर पंचायत ने महिला और युवक को पीटा, जबरन वसूला 11 हजार जुर्माना

News18 Bihar
Updated: November 18, 2019, 5:07 PM IST
अवैध संबंध का आरोप लगाकर पंचायत ने महिला और युवक को पीटा, जबरन वसूला 11 हजार जुर्माना
पीड़ित युवक को पीटते पंचायत के लोग

मामला पूर्णिया (Purnia) के बड़हरा थाना क्षेत्र के रघुवंश नगर (Raghuvansh Nagar) स्थित एक गांव का है. दोनों इसी गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित मनीष यादव ने कहा कि वो अपने दोस्त के घर पर मोबाइल चार्ज कर रहे थे.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक महिला और युवक पर अवैध संबंध का आरोप लगाकर जनप्रतिनिधियों ने भरी पंचायत (panchayat) में दोनों को पहले जमकर पीटा. फिर दोनों को एक दूसरे का थूक चटवाया गया. इस मामले में पीड़ित युवक द्वारा थाना में प्राथमिकी (FIR) भी दर्ज कराई गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्णिया के बड़हरा थाना क्षेत्र के रघुवंश नगर स्थित एक गांव का है. दोनों इसी गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित मनीष यादव ने कहा कि वो अपने दोस्त के घर पर मोबाइल चार्ज कर रहा था. अचानक पड़ोस के कुछ लोग आ गए और घर की महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर उनको पकड़कर बांध दिया. करीब पांच घंटे बांधकर उनकी और महिला की पिटाई की गई. सूचना मिलने पर सिरसिया के मुखिया पति विशो सिंह और सरपंच के पति संजय मंडल भी मौके पर पहुंच गए.



51 हजार रुपए का जुर्माना लगा दिया

दोनों ने जबरन मारपीट की. इसके बाद 51 हजार रुपए का जुर्माना लगा दिया. बाद में जुर्माने को कम कर के 11 हजार कर दिया गया और रुपए भी वसूल लिए. मनीष यादव ने बताया कि फिर महिला और उनको एक-दूसरे का धूक चटवाया गया. इस दौरान भरी पंचायत में ये सब कुछ हुआ. लेकिन किसी ने मेरा बचाव नहीं किया. लोग दबंगई का नजारा देखते रहे.

प्राथमिकी दर्ज कराई गई है
अब पीड़ित युवक ने पांच लोगों के लिखाफ प्राथमिकी दर्ज कराई  है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. धमदाहा के एसडीपीओ प्रेम सागर ने कहा कि इस मामले में पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में कुछ स्थानीय जनप्रतिनिधि का भी नाम है.
Loading...

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें- 

14 रिश्‍तेदारों की हुई मौत तो बचने के लिए 30 साल से दुल्‍हन बनकर रह रहा आदमी

50 अंडे खाने की लगाई थी शर्त, 42 के बाद हुई मौत, परिवार ने कहा झूठ है ये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...