Home /News /bihar /

जेडीयू सांसद के भाई पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत

जेडीयू सांसद के भाई पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत

मौत के बाद अस्पताल में हंगामा करते लोग

मौत के बाद अस्पताल में हंगामा करते लोग

मिट्ठू के परिजनों द्वारा सांसद के भाई शंकर कुशवाहा, भांजा रितेश और जदयू नेता नीलू सिंह पटेल समेत कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध बेवजह पिटाई का आरोप लगाया है.

    बिहार के पूर्णिया में जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत हो गई है. शंकर पर हुए हमले के बाद लोगों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी थी जिसने गुरुवार की देर रात सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया.

    मृतक का नाम आशीष उर्फ मिट्ठू सिंह है. मिट्ठू की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. लोगों ने नारेबाजी करते हुए सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा ,जदयू नेता नीलू सिंह पटेल और सांसद के भांजा रितेश कुमार उर्फ गुड्डा की गिरफ्तारी की मांग की. लोगों ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी तो पूर्णिया में बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें- बिहार में सांसद के भाई पर जानलेवा हमला, फायरिंग में बाल-बाल बची जान

    हालांकि प्रशासन की सूझबूझ के कारण लोगों को शांत कराया गया और देर रात ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. गौरतलब है कि 1 मई को सहायक खजांची थाना के बाड़ी हाट में जमीन विवाद को लेकर पंचायत बैठी थी तभी कुछ अपराधियों ने सांसद के भाई शंकर कुशवाहा पर फायरिंग कर दी थी जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे.

    इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर ही तीन लोगों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल आशीष सिंह को मैक्स 7 अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 48 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच जुझने के बाद डॉक्टरों ने रात में उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. रात करीब 10 बजे सदर अस्पताल में आशीष उर्फ मिट्ठू की मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें- RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय के बयान पर बिफरे तेजप्रताप

    इस मामले में चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मिट्ठू के परिजनों द्वारा सांसद के भाई शंकर कुशवाहा, भांजा रितेश और जदयू नेता नीलू सिंह पटेल समेत कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध बेवजह पिटाई का आरोप लगाया है. वही सांसद के मामा द्वारा कुख्यात बिट्टू सिंह गिरोह पर फायरिंग करने और जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पुलिस प्रशासन द्वारा वाहनों की तोड़फोड़ और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की का भी केस किया गया है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब देखना है कि पुलिस आगे क्या कदम उठाती है.

    रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

    Tags: Bihar News, Jdu, Purnia news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर