बिहार: बहुचर्चित नागेश्वर मंडल हत्याकांड का आरोपी खुलेआम लहरा रहा हथियार, गवाह और आवेदक को धमकाने का आरोप

  (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Crime In Bihar: पुरानी रंजिश के कारण 2019 में शिक्षक नागेश्वर मंडल की हत्या की घटना के बाद उस इलाके में लोगों में काफी आक्रोश था. कई दिनों तक लोगों ने बाजार बंद कर रोड जाम भी किया गया था.

  • Share this:

पूर्णिया. टीकापट्टी थाना अंतर्गत सपहा गांव में बहुचर्चित शिक्षक नागेश्वर मंडल हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त पवन सिंह इन दिनों हथियार के साथ खुलेआम घूम रहा है. साथ ही वह गवाह और आवेदक को केस उठाने की धमकी दे रहा है. खास बात यह कि आरोपी पवन सिंह का हाथ में बंदूक लिए फोटो और वीडियो भी वायरल हो रहा है, लेकिन पुलिस ने अब तक इसकी गिरफ्तारी नहीं की. इस बाबत मृतक नागेश्वर मंडल की पत्नी सीता देवी ने SP कार्यालय में भी आवेदन दिया है.

नागेश्वर मंडल की पत्नी सीता देवी का कहना है कि मार्च 2019 में ही उनके पति नागेश्वर मंडल की घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना को लेकर टीकापट्टी थाना में कांड संख्या 21/2019 दर्ज कराया गया था. जिसमें पहाड़ी सिंह, पवन सिंह समेत 21 लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. हाई कोर्ट पटना से पवन सिंह का बेल भी रिजेक्ट हो गया है. अन्य 19 अभियुक्त बेल पर हैं जबकि पहाड़ी सिंह अभी जेल में है. घटना के 2 साल बाद भी पुलिस ने पवन सिंह को गिरफ्तार नहीं किया है. जिस कारण वह हथियार लेकर  खुलेआम गांव में घूम रहा है.

आरोप है कि पवन सिंह आर्म्स लेकर मृतक की पत्नी को धमकी दे रहा है कि केस उठाओ नहीं तो गोली मार देंगे. वह गवाह को भी  धमकाता है. इस बाबत पूछे जाने पर टिकापट्टी के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पवन सिंह की गिरफ्तारी के लिए कई बार छापेमारी भी की गयी. घर की कुर्की भी हुई, लेकिन वह दियारा इलाके में फरार हो जाता है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज