पूर्णियाः वायुसेना कैंपस में जवान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, हिमाचल का रहने वाला था जसबिंदर सिंह

बिहार का पूर्णिया स्थित एयरफोर्स स्टेशन

बिहार का पूर्णिया स्थित एयरफोर्स स्टेशन

Purnia News: बिहार के पूर्णिया में एयरफोर्स कैंपस के स्टाफ क्वार्टर में वायुसेना के जवान ने आत्महत्या क्यों की, इसका अभी नहीं हुआ है खुलासा. पुलिस ने मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम करवाया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 21, 2021, 10:29 AM IST
  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया स्थित चुनापुर एयरपोर्ट (Chunapur Airport) कैंपस में वायुसेना के एक हवलदार ने खुदकुशी कर ली. जवान जसबिंदर सिंह का शव एयरफोर्स के हवाई अड्डा के अंदर स्थित आवास से फांसी के फंदे से झुलता हुआ बरामद हुआ है. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये पूर्णिया भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इस बाबत पूछे जाने पर पूर्णिया के एसपी दयाशंकर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय भी घटनास्थल पर गये थे. वायुसेना हवाई अड्डा के कैंपस में बने आवास पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ जवान जसबिंदर सिंह का शव बरामद हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. मृतक जवान के परिजनों को सूचना दी गयी है और वो लोग आ रहे हैं.

परिजनों का जिस तरह का बयान और आवेदन मिलेगा उसके आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. गौरतलब है कि मृतक जवान जसबिंदर सिंह हिमाचल प्रदेश के उना जिला के मालानगर के निवासी थे. उनकी मौत के बाद से एयरफोर्स स्टेशन में मातमी सन्नाटा छा गया है. एयरफोर्स के अन्य जवानों और अधिकारियो द्वारा शव को सम्मान के साथ पोस्टमार्टम के लिये लाया गया जहां डीएम के आदेश पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में डाक्टरों की बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की गई. बहरहाल जवान की मौत के पीछे क्या कारण है ये अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज