Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार: बिट्टू सिंह के पास आखिर कहां से आया AK 47 ? एसपी ने बताया कंट्री मेड वीपन, परिजनों ने कहा साजिश

    कुख्यात बिट्टू सिंह से बरामद हथियार.
    कुख्यात बिट्टू सिंह से बरामद हथियार.

    एसटीएफ की स्पेशल टीम (STF Special Team) ने गिरफ्तार कुख्यात बिट्टू सिंह के पास से पुलिस ने मॉडिफाइड अत्य़ाधुनिक एके 47 (AK-47 Rifle), कार्बाइन औऱ दो मैगजीन बरामद किया है.

    • News18 Bihar
    • Last Updated: September 29, 2020, 5:38 PM IST
    • Share this:
    पूर्णिया. सोमवार को  पटना से आई एसटीएफ की स्पेशल टीम (STF Special Team) ने पूर्णिया के खजांची हाट थाना के डोनर चौक के पास से कुख्यात बिट्टू सिंह औऱ उनके दो साथी मुकेश कुमार और तुफानी गुप्ता को गिरफ्तार किया था. उसके पास से अत्याधुनिक हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए थे. इसी को लेकर मंगलवार को पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा (SP Vishal Sharma of Purnia) ने मीडिया को बताया कि  बिट्टू सिंह के पास से एक मॉडिफाइड कंट्रीमेड एके 47 (AK-47 Rifle), कार्बाइन और इंसास के दो मैगजीन के साथ 66 कारतूस पकड़ाया है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तारी के दौरान एसटीएफ ने पांच राउंड गोलिया भी चलाई थी. ऑपरेशन के दौरान अपराधियों की गाड़ी की टायर में गोली मारकर गाड़ी रुकवाई गई थी.

    एसपी ने कहा कि बिट्टू सिंह सीसीए के तहत तड़ीपार था और वह कटिहार मे रह रहा था. पूछताछ में उसने बताया कि वह इलाज कराने पूर्णिया आया था. उसी दौरान पहले से घात लगाये एसटीएफ की टीम ने  पकड़ लिया. अत्याधुनिक हथियार के बाबत पूछे जाने पर एसपी ने कहा कि इसको लेकर पूछताछ की जा रही है. अभी तक पता नहीं चला है कि ये हथियार कहां से लाया गया था . उन्होंने कहा कि यह देसी मेड एके 47 हथियार है जिसको परिवर्तित किया गया है.

    एसपी ने कहा कि बिट्टू सिंह के ऊपर अलग-अलग थाना में हत्या, लूट और रंगदारी के 17 मामले दर्ज हैं . आज एके-47 और कार्बाइन पकड़ाने के मामले में उसके ऊपर विभिन्न धाराओं के तहत खजांची हाट थाना में कांड संख्या 517/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं बिट्टू सिंह की पत्नी और चाची वंदना सिंंह ने कहा कि बिट्टू सिंह को साजिश के तहत फंसाया गया है. उनके पास कोई हथियार नहीं था. वह तो इलाज कराने के लिये पूर्णिया आया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज