बिहार: पूर्णिया में अपराधी बेखौफ, मुखिया के पति को मारी गोली

रविवार रात को शहर के रौटा थाना क्षेत्र में नकाबपोश अपाराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि जिस शख्स को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया वह खपड़ा पंचायत के मुखिया के पति नावेद राही हैं.

News18 Bihar
Updated: June 17, 2019, 3:04 PM IST
बिहार: पूर्णिया में अपराधी बेखौफ, मुखिया के पति को मारी गोली
पूर्णिया में बदमाशों ने मुखिया के पति को गोली मार दिया है. फिलहाल उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.
News18 Bihar
Updated: June 17, 2019, 3:04 PM IST
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. राज्य में हर रोज अपराध की घटनाएं सुर्खियों में रह रही हैं. अभी ताजा मामला पूर्णिया से आया है. रविवार रात को शहर के रौटा थाना क्षेत्र में नकाबपोश अपाराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि जिस शख्स को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया वह खपड़ा पंचायत के मुखिया के पति नावेद राही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, नावेद राही को अपराधियों ने पंचायत भवन में घुसकर गोली मार दी. गोली लगने के बाद परिजन नावेद को आनन-फानन में इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल लेकर गए. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर देख उन्हें रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने जानकारी दी कि गोली उनके कंधे में फंस गई है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं सूचना मिलते ही रौटा के थाना प्रभारी मंतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा नावेद राही को गोली मारी गई है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है. घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

वहीं पति को गोली लगने के बाद नावेद राही की पत्नी और खपड़ा पंचायत की मुखिया नाजनीन बेगम सदमे में हैं. वे समझ नहीं पा रही हैं कि पति पर जानलेवा हमला क्यों हुआ? फिलहाल मैक्स सेवन अस्पताल में नावेद राही का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

पहले अपहरण फिर निकाह उसके बाद रेप का वीडियो किया वायरल
Loading...

जब एक साथ उठी दो बहनों की अर्थी तो पिता के सपने हो गए चकनाचूर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...