बिहार चुनाव: पाकिस्तान में भारत का खौफ पर कांग्रेस सेना के शौर्य और पराक्रम पर उठाती है सवाल- राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ( फाइल फोटो, साभार- AP)
राजनाथ सिंह ( फाइल फोटो, साभार- AP)

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि जिस समय पाकिस्तान ने हमारे वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन (Air Force Wing Commander Abhinandan ) को पकड़ लिया था तो उसके विदेश मंत्री ने कहा कि जल्दी छोड़ो नहीं तो भारत मिसाइल छोड़ देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:23 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बुधवार को पूर्णिया ( Purnia ) के धमदाहा (Dhamdaha) में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जदयू प्रत्याशी लेसी सिंह (Lesi Singh) के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की. रक्षा मंत्री ने कहा कि जिस तरह क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग (Sachin Tendulkar and Virender Sehwag)  की जोड़ी है उसी तरह बिहार में भाजपा और जदयू (BJP and JDU) की जोड़ी है. इन दोनों ने मिलकर बिहार का हर क्षेत्र में जबरदस्त विकास किया है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस समय पाकिस्तान ने हमारे वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ लिया था तो उसके विदेश मंत्री ने कहा कि जल्दी अभिनंदन को छोड़ो नहीं तो भारत मिसाइल छोड़ देगा. पाकिस्तान पर आज भारत का इस तरह का खौफ है. उन्होंने कहा कि गलवान में हमारे सैनिकों ने चीन को मुंहतोड़ जवाब देकर दिखा दिया. मैं ऐसे वीर सपूतों के माताओं को सलाम करता हूं.

रक्षा मंत्री ने कहा कि हमारे कांग्रेस के साथी हमारी सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं. यह किस तरह की राजनीति है. जिस समय देश को और सभी राजनीतिक दलों को पाकिस्तान और चीन के मुद्दे पर एकजुट होकर सेना का साथ देना चाहिए वहीं हमारे देश के कांग्रेस के लोग अपने ही सेना के शौर्य और पराक्रम पर सवाल उठाते हैं.




बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है. इसी क्रम में सभी सियासी दलों ने पूरी ताकत झोक दी है. इस चरण में बिहार के 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान होगा. इसमें भी खास तौर पर सीमांचल की 24 सीटों पर सभी सियासी दलों की निगाहें टिकी हुई हैं. दरअसल यहां असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएआईएम के चुनावी मैदान में उतरने से एनडीए और महागठबंधन का  मुकाबला दिलचस्प बनता जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज