बिहार चुनाव: राजद नेता के भाई की दिनदहाड़े हत्या, एसपी बोले- आपसी रंजिश में गई जान

पूर्णिया के सरसी में RJD नेता के भाई की हत्या
पूर्णिया के सरसी में RJD नेता के भाई की हत्या

एसपी विशाल शर्मा (SP Vishal Sharma) ने बताया कि पुरानी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है. घटना के पीछे कौन है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 5:31 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. सरसी थाना अंतर्गत सरसी में कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के भाई बिन्नी सिंह की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. परिजनों ने धमदाहा विधायक व जदयू प्रत्याशी लेसी सिंह और उनके समर्थकों पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. मृतक बिनी सिंह की भाई सोनू सिंह ने कहा कि वे लोग राजद का समर्थक हैं जिस कारण लेसी सिंह और उनके समर्थकों ने पहले भी धमकी दी थी और आज उन लोगों ने गोली मारकर मेरे भाई की हत्या कर दी है. सोनू सिंह ने इंसाफ की मांग की है और हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

इस बाबत पूछे जाने पर एसपी ने बताया कि पुरानी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है. घटना के पीछे कौन है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.  एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने  कहा कि आज हुई इस हत्या का चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. एडीजी ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच के लिए एसपी खुद मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. एडीजी ने बताया कि इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहना प्रीमेच्योर होगा इसलिए हमें विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

बता दें कि बिहार चुनाव में प्रत्याशियों पर हमले की घटनाएं बढ़ी हैं. गुरुवार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के हायाघाट विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी.. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. उन्हें घायल अवस्था मे इलाज के लिये DMCH में भर्ती करवाया गया था.



पिछले महीने बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में ​निकले हुए थे. वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके से दबोच लिया,​ जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज