VIDEO: मुस्लिम महिला ने की पीएम मोदी की तारीफ तो समर्थकों के बीच झेंप गए कांग्रेस विधायक

मुस्लिम महिला का मोदी प्रेम देख झेंप गए कांग्रेस विधायक.
मुस्लिम महिला का मोदी प्रेम देख झेंप गए कांग्रेस विधायक.

कांग्रेस प्रत्याशी आफाक आलम (Congress candidate Aafak Alam) को उनके ही इलाके में उनके मुंह पर चुनाव प्रचार के दौरान एक गरीब मुस्लिम महिला ने अन्य महिलाओं के साथ कहा कि हमारे लिए नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बहुत काम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:52 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में इस बार कुछ प्रश्न बार-बार सामने आ रहे हैं कि क्या मुस्लिम बीजेपी को वोट देंगे? क्या पीएम मोदी के किए कार्यों का मुस्लिम जनमानस पर भी कुछ असर है भी या नहीं? खास तौर पर मुस्लिम मतों पर अपना खास राजनीतिक दलों को एक महिला ने अपने जवाब से लाजवाब कर दिया है. ये सवाल तीसरे चरण के चुनाव में खास इसलिए है क्योंकि मुस्लिमों की बड़ी आबादी वाले क्षेत्र सीमांचल में चुनाव होने हैं. सात नवंबर को होने वाली वोटिंग के मद्देनजर न्यूज 18 के रिपोर्टर जनता के मिजाज को जानने के लिए दूर-दराज के गांवों में जा रहे हैं. इसी क्रम में जब हमारे संवाददाता इस बात को जानने- समझने जनता के बीच गए कि सीमांचल के ग्रामीण और गरीब तबके के मुस्लिम वोटरों का नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के कामकाज को लेकर क्या कहना है ? तो इसका जो जवाब मिला वह ऐसे कई राजनीतिक दलों को सोचने पर मजबूर कर दिया जो मुस्लिम मतों को अपनी जागीर समझते रहे हैं.

वोटरों की प्रतिक्रिया तब मिली जब कसबा के मौजूदा विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी आफाक आलम (Congress candidate Aafak Alam) को उनके ही इलाके में उनके मुंह पर चुनाव प्रचार के दौरान एक गरीब मुस्लिम महिला ने अन्य महिलाओं के साथ कहा कि हमारे लिए नरेंद्र मोदी ने बहुत काम किया है. कैमरे के सामने मुस्लिम महिला की इस बेबाक जवाब से विधायक जी पूरी तरह झेंप गए. साथ ही उनके साथ घूमने वाले कार्यकर्ता भी हक्के-बक्के रह गए.



महिला मुस्लिम है और विधवा है. वह लॉकडाउन में मिले अनाज और जनधन खाते के पैसे से जान बचने की बात कांग्रेस उम्मीदवार को बता रही है. कसबा विधानसभा में ही एक मुस्लिम वोटर से यह सुनने को मिला कि इधर मोदी जी वाली पार्टी का अच्छा प्रचार चल रहा है और इंशाअल्ला आगे भी अच्छा ही रहेगा. पर आगे होता क्या है ये सात तारीख की वोटिंग से पता चलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज