बिहार: पंचायती कराने गए JDU विधायक और पूर्व मंत्री के पति पर जानलेवा हमला, फोड़ डाला सिर

जेडीयू विधायक बीमा भारती के साथ अवधेश मंडल (फाइल फोटो)

Purnia News: जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर हमले की घटनाभवानीपुर थाना के भवन देवी टोला की है. एक पक्ष के लोगों ने अवधेश मंडल पर मारपीट करने और गोली मारने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में रूपौली की जदयू विधायक और पूर्व मंत्री बीमा भारती (JDU MLA Bima Bharti) के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला हुआ है. घटना भवानीपुर थाना के भवन देवी टोला की है. एक पक्ष के लोगों ने अवधेश मंडल (Awdhesh Mandal) पर मारपीट करने और गोली मारने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख और विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल अपने गांव में ही पंचायती करने गए थे. जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच के विवाद में उन्हें पंचायती करने के लिए बुलाया गया था. इसी दौरान दोनों भाईयों में मारपीट शुरू हो गई.

तब अवधेश मंडल ने दूसरे पक्ष के कृत्यानंद चौधरी का कॉलर पकड़ लिया. इसी दौरान कृत्यानंद चौधरी का बेटा गोपाल चौधरी आया और हसुआ से अवधेश मंडल के सिर और गाल पर वार कर दिया जिस कारण उनके सिर और गाल पर जख्म हो गया. उन्हें आनन-फानन में भवानीपुर पीएचसी लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही रूपौली की जदयू विधायक बीमा भारती भी पीएचसी पहुंची हालांकि कई बार फोन करने के बावजूद ना तो विधायक और ना ही अवधेश मंडल ने फोन उठाया.



घायल कृत्यानंद चौधरी और उनका बेटा भी भवानीपुर थाना पहुंचा जहां से उन्हें इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया गया. कृत्यानंद चौधरी ने बताया कि विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने पहले उन लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दिया और उनके बेटे के हाथ में गोली मार दी. उन्होंने अवधेश मंडल के लोगों पर लूटपाट का भी आरोप लगाया.

इस बाबत जब भवानीपुर थाना प्रभारी सुभाष मंडल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कृत्यानंद चौधरी और उनके भाई के बीच जमीन को लेकर विवाद था, उसी में जमीन की नापी हो रही था. इसी में अवधेश मंडल भी गया हुआ था. इस दौरान उन लोगों ने अवधेश मंडल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हालांकि अभी तक दोनों पक्षों से किसी तरह का लिखित आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई होगी.