Home /News /bihar /

मुकेश सहनी पर गरमाये BJP के मंत्री, कहा- जिसने MLC और मंत्री बनवाया उसे ही आंख न दिखाएं

मुकेश सहनी पर गरमाये BJP के मंत्री, कहा- जिसने MLC और मंत्री बनवाया उसे ही आंख न दिखाएं

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी इन दिनों बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं (फाइल फोटो)

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी इन दिनों बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं (फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा है कि मुकेश साहनी को अगर कुछ विशेष लगता है तो लोकतंत्र में सबको छूट है और वह भी अपनी ताकत दिखाने के लिए स्वतंत्र हैं. मंत्री प्रमोद कुमार ने उत्तर प्रदेश के चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि मार्च में पता चल जाएगा कि कौन कितने पानी में है.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासत लगातार उबाल पर है. बिहार सरकार के मंत्री और वीआईपी नेता मुकेश सहनी (Bihar Minister Mukesh Sahni) के राजद और लालू प्रेम के बाद भाजपा पर लगाए गए आरोप को लेकर अब पार्टी के नेता काफी आक्रामक हो गए हैं. दरअसल वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो और नीतीश सरकार (Nitish Government) के मंत्री मुकेश सहनी ने बीजेपी पर अपनी पार्टी वीआईपी को कमजोर करने का आरोप लगाया गया था. इस आरोप के बाद अब भाजपा (BJP) के मंत्री भी खुलकर मुकेश सहनी को जवाब देने लगे हैं.

पूर्णिया पहुंचे बिहार के विधि एवं गन्ना विकास मंत्री प्रमोद कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुकेश सहनी मंत्री बने हैं तो वह एनडीए की ही देन है. अपनी सीट देकर और एमएलसी बनाकर भाजपा ने उन्हें यहां तक पहुंचाया है, अब अगर मुकेश सहनी को कुछ विशेष लगता है तो लोकतंत्र में सबको छूट है और वह भी अपनी ताकत दिखाने के लिए स्वतंत्र हैं. प्रमोद कुमार ने कहा कि मार्च में पता चल जाएगा कि कौन कितने पानी में है.

मंत्री ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और सूर्य के समान है. कुछ नेता सूर्य को दीपक दिखाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही एमएलसी बनाकर मुकेश सहनी को मंत्री बनाया, लेकिन अब वह बीजेपी को ही आंख दिखा रहे हैं. इससे पहले बीजेपी सांसद अजय निषाद ने मुकेश सहनी को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि अगर वो सरकार छोड़कर चले जाएं तो भी सरकार की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बिहार में नीतीश सरकार पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. मुकेश सहनी को चेतावनी देते हुए अजय निषाद ने कहा कि उनके तीनों विधायक ही उनके साथ नहीं हैं. अगर वो एनडीए छोडकर जाते भी हैं तो उनके तीनों विधायक बीजेपी के साथ ही रहेंगे. वो यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी अलग डफली बजा रहे हैं और वीआईपी पार्टी के विधायक उनके संपर्क में भी नहीं हैं. यहां तक कि बीजेपी ने बिहार विधानसभा चुनाव में 11 सीट वीआईपी को दी थी जिससे निषाद समाज के लोगों को सम्मान दिया जा सके. लेकिन उन्होंने सभी टिकट सवर्णों को बेच दिया.

Tags: Bihar News, Bihar politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर