Home /News /bihar /

boyfriend sell girlfriend in delhi girl brought to rauta red light area now young girl painful story nodmk3

ब्‍वॉयफ्रेंड ने पश्चिम बंगाल की गर्लफ्रेंड को दिल्‍ली में बेचा, फिर रेड लाइट एरिया लाई गईं, पढ़ें युवती की दर्द भरी कहानी

Bihar News: पूर्णिया के रौटा बाजार रेड लाइट एरिया से एक युवती को रेस्‍क्‍यू किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bihar News: पूर्णिया के रौटा बाजार रेड लाइट एरिया से एक युवती को रेस्‍क्‍यू किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Purnia News: रौटा रेड लाइट एरिया से मुक्‍त कराई गई युवती ने बताया कि उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने उन्‍हें दिल्‍ली में बेच दिया था. उसके बाद उन्‍हें पंजीपाड़ा और फिर वहां से रौटा बाजार रेड लाइट एरिया लाया गया. युवती से जबरन देह व्‍यापार कराने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को मुक्‍त कराया. रेड लाइट एरिया की संचालिका को भी गिरफ्तार किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिले में एक दर्दभरी घटना सामने आई है. एक युवती को उनके ही प्रेमी ने बेच दिया था. रौटा बाजार रेड लाइट एरिया में एक युवती से जबरन देह व्‍यापार कराने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मुक्‍त कराया. साथ ही रेड लाइट एरिया की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया गया है. मीडियाकर्मियों की सूचना पर स्‍थानीय पुलिस दलबल के साथ रेड लाइट एरिया में पहुंची और युवती को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. रेड लाइट एरिया से मुक्‍त होने के बाद युवती ने अपनी दर्द भरी कहानी पुलिस को बताई.

जानकारी के अनुसार, युवती से जबरन देह व्‍यापार कराने की सूचना पर बायसी SDPO आदित्‍य कुमार ने ट्रेनी DSP आनंद मोहन गुप्‍ता के नेतृतव में एक टीम गठित की. इस टीम में बायसी, अमौर और रौटा के थानाध्‍यक्षों को भी शामिल किया गया थ. डीएसपी आनंद मोहन गुप्‍ता ने बताया कि तकरीबन 3 साल पहले पश्चिम बंगाल की युवती को एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर दिल्‍ली ले जाकर उन्‍हें बेच दिया. इसके बाद उन्‍हें पंजीपाड़ा लाया गया और वहां से युवती को रौटा बाजार रेड लाइट लाया गया था. डीएसपी ने युवती के हवाले से बताया कि उसके बाद से ही उनसे जबरन देह व्‍यापार कराया जा रहा था.

OMG! LPG गैस सिलेंडर में भर रखी थी 20 लीटर शराब, पटना पहुंचानी थी खेप, रास्‍ते में हो गया कांड

उत्‍तरी दिनाजपुर से पहुंचीं रेड लाइट एरिया
डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि पीड़िता को दिल्ली से पंजीपाड़ा रेड लाइट एरिया लाया गया. उसके बाद उन्‍हें रौटा रेड लाइट एरिया भेज दिया गया था. यहां उन्‍हें प्रताड़ित कर जबरन उनसे देह व्यापार करवाया जाता था. पीड़िता ने इस दलदल से बाहर निकलने के लिए गुहार लगाई थी. इसकी सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस ने मंगलवार देर शाम युवती को रौटा बाजार रेड एरिया से मुक्‍त करा लिया. रेड लाइट एरिया की संचालिका तमन्ना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है.

Tags: Crime News, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर