लाइव टीवी

पूर्णिया में बेलगाम अपराधी, दिनदहाड़े ईंट भट्ठा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
Purnia News in Hindi

KUMAR PRAVIN | News18 Bihar
Updated: December 21, 2019, 10:38 PM IST
पूर्णिया में बेलगाम अपराधी, दिनदहाड़े ईंट भट्ठा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
पूर्णिया में ईंट भट्ठा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पूर्णिया (Purnia) जिले में पिछले दो दिनों में बेलगाम अपराधियों (Crime) ने दो कारोबारियों समेत 5 लोगों को गोली मारी है. पुलिस (Purnia Police) इन वारदातों पर लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 21, 2019, 10:38 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. जिले में अपराधियों का हौसला पस्त होने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को पूर्णिया (Purnia) में एक ईंट भट्टा व्यवसायी (Brick kiln businessman) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, जबकि एक मुंशी गंभीर रूप से घायल है. मरंगा थाना के सतकोदरिया स्थित सीमा ईंट भट्ठा पर दिनदहाड़े अपराधियों ने ईंट भट्ठा मालिक जितेन्द्र राय के भाई जग्गू राय और उसके मुंशी बादल को गोली मार दी. व्यवसाई जग्गू राय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुंशी बादल के पेट में गोली लगी है. उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. आपको बता दें कि तीन दिनों में अपराधियों ने दो कारोबारी समेत पांच लोगों को गोली मारी है. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. इधर, वारदात की सूचना मिलते ही एसपी विशाल शर्मा सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कहा कि पुलिस (Purnia Police) मामले की तफ्तीश कर रही है.

बाइक से आए थे अपराधी
घटना के बारे में मृतक के भाई अनिल राय ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधी ईंट भट्ठा पर आए और जग्गू राय व मुंशी बादल को गोली मार दी. अपराधी कह रहे थे कि उसने पुलिस द्वारा उनलोगों पर रेड करवाई थी. अनिल ने बताया कि वारदात के बाद अपराधी भाग निकले. इधर घटना के बाद परिजन दोनों को सदर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने जग्गू राय को मृत घोषित कर दिया. जग्गू राय हाजीपुर के निवासी थे. सतकोदरिया के सरपंच तेजाउर रहमान उर्फ पप्पू ने बताया कि घटना के पीछे पुरानी रंजिश है. इधर, सदर अस्पताल पहुंचे हम पार्टी के नेता राजेंद्र यादव ने जिले में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताई.

जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

ईंट भट्ठा व्यवसायी गोली मारने की सूचना पर पहुंचे पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा ने सदर अस्पताल में बताया कि पुरानी रंजिश के कारण हत्या करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आपको बता दें कि दो दिन पहले रुपौली में डीलर कैलाश जायसवाल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस बात को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस की दहशत नहीं रही, इसलिए वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.

 

ये भी पढ़ें - 

बिहार बंद के दौरान मचे बवाल पर राजद को 'अफसोस', नेताओं को सता रही छवि की चिंता

 

CAA पर संग्राम: RJD कार्यकर्ताओं ने की मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट, ADG बोले- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 10:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर