मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस में लगी भीषण आग, कई के मौत की आशंका

डिवाइडर से टकराने के कारण बस में आग लग गई. इस हादसे में बस पूरी तरह जलकर राख हो गई. डीएम और एसपी ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 5, 2019, 1:03 PM IST
मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस में लगी भीषण आग, कई के मौत की आशंका
न्याय ट्रैवल्स की बस मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही थी. दुर्घटना में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई.
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 5, 2019, 1:03 PM IST
बिहार के पूर्णिया में एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई. बस में आग लगने से करीब दो दर्जन लोग झुलस गए. इस हादसे में एक यात्री के मौत की पुष्टि हुई है जबकि कई के मौत की आशंका है. बस मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही थी.

घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार, पूर्णिया बस  स्टैंड के पास डिवाइडर से टकराने के कारण बस में आग लग गई. दुर्घटना के वक्‍त बस में 45 लोग सवार थे. इसमे से एक महिला की झुलसने से मौत हो गई. इसके अलावा 20 से 25 यात्री घायल हैं. घायलों का सदर अस्पताल (पूर्णिया) में इलाज चल रहा है।

घटना सहायक खजांची थाना के बस स्टैंड के पास की है. जानकारी के मुताबिक डिवाइडर से टकराने के कारण हुए हादसे में बस पूरी तरह जलकर राख हो गई. न्याय ट्रैवल्स की बस मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही थी.

दुर्घटना में बस जलकर राख हो गई.


मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी विशाल शर्मा मौके पर पहुंच कर दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गए. इससे पहले डीएम और एसपी ने एक व्यक्ति के मरने और अन्‍य कई लोगों के झुलसने की बात कही थी. बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे. बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद कई लोग शीशा तोड़कर बस से बाहर निकले. एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि अब तक एक महिला का शव मिला है.

(रिपोर्ट- कुमार प्रवीण)
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 5:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...