पूर्णिया में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जेल से रची गई थी साजिश

घटना पूर्णिया के मरंगा थाना अन्तर्गत थाना से मजह आधा किलोमीटर की दूरी पर है जहां रात के 11 बजे बुजुर्ग व्यवसायी को निशाना बनाते हुए गोली मार दी गई

News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 10:47 AM IST
पूर्णिया में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जेल से रची गई थी साजिश
घटनास्थल की तस्वीर
News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 10:47 AM IST
बिहार के पूर्णिया में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. अपराधियों ने मंगलवार की देर रात दुकान में घुसकर एक फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का षडयंत्र पूर्णिया केन्द्रीय कारागार से रचा गया है.

घटना पूर्णिया के मरंगा थाना अन्तर्गत थाना से मजह आधा किलोमीटर की दूरी पर है जहां रात के 11 बजे बुजुर्ग व्यवसायी को निशाना बनाते हुए गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीन अपराधियों ने पृथ्वीचंद्र शर्मा के फर्नीचर दुकान में घुसकर इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वो अपने दुकान में सोये हुये थे.

वजह जमीनी विवाद

घटना के पीछे जमीन विवाद का कारण बताया जा रहा है. मृतक के पुत्र कुणाल गौरव ने कहा कि उनके चचेरे भाई पंकज सम्राट से जमीन को लेकर दुश्मनी थी. पंकज सम्राट ने उनकी जमीन कुख्यात अपराधी और जमीन ब्रोकर छोटू यादव के हाथों में बेच दी थी. छोटू यादव मर्डर केस में पूर्णिया के केन्द्रीय कारागार में बंद है.

पहले भी मिली थी धमकी

पीड़ित परिवार के मुताबिक उनके परिवार को पहले भी जेल से हत्या की धमकी मिली थी और घर छोड़कर भागने के लिये कहा जाता था. कुणाल ने कहा कि मंगलवार रात के 11 बजे उनके पिता दुकान में सोये थे. अचानक बाइक से तीन अपराधी आया और उनके पिता पृथ्वी चंद्र शर्मा के कनपट्टी में ताबडतोड़ तीन गोली मारकर उसकी हत्या कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
Loading...

घटना की सूचना मिलते ही मरंगा पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गयी. सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय भी रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की. एसडीपीओ ने कहा कि जमीन विवाद के कारण हत्या का मामला सामने आया है. परिजन कुख्यात अपराधी छोटू यादव और अपने चचेरे भाई पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...