लाइव टीवी

कारोबारी के बेटे को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपये

News18 Bihar
Updated: October 15, 2019, 10:01 PM IST
कारोबारी के बेटे को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपये
पूर्णिया में हुई कैश लूट की घटना का सांकेतिक चित्र

प्रशासन ने दावा किया है कि जल्द ही लूटकांड से जुड़े अपराधियों (criminals) को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) से बड़ी खबर आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसायी के बेटे को दिनदहाड़े गोली मारने के बाद छह लाख रुपए लूट (Loot) लिए. यह घटना कृत्यानंद नगर थाना के पूर्णिया-धमदाहा स्टेट हाईवे पर कृपा बाबा स्थान के पास हुई है.

घायल का चल रहा है इलाज
घायल सत्यम गंभीर हालत में मैक्स 7 अस्पताल में भर्ती है. घटना के बाबत सत्यम के पिता दिनेश दास ने कहा कि वह मीरगंज में किराना का दुकान करता है. सत्यम 6 लाख रुपये लेकर बाइक से गुलाबबाग मार्केटिंग करने जा रहा था. इसी बीच कृपा बाबा स्थान के पास अपराधियों ने उनके गले में गोली मार दी और उनके पास से 6 लाख रुपये छीन लिया. घटना दिन के 2 बजे की है. उन्होंने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है लेकिन लूटपाट के उद्देश्य से ही उनको गोली मारी गई है.

वहीं, प्रत्यक्षदर्शी युवक मंटू भगत ने कहा कि वह पीछे से ऑटो से आ रहे थे. उन्होंने देखा कि सत्यम रोड किनारे गिरा है तो पहले लगा कि शायद एक्सीडेंट हुआ है. उसे आनन-फानन में उठाकर अस्पताल लाया गया तो पता चला कि उनके गले में गोली मारी गई है.

प्रशासन का दावा- जल्द होगा लूटकांड का खुलासा
परिजनों की माने तो घटना के काफी समय बाद पुलिस पहुंची. वहीं सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पांडेय भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की. एसडीपीओ ने कहा कि अपराधियों द्वारा गोली मारकर रुपये छीनने की बात आ रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी. बढ़ते अपराध पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अपराध होती है तो उसका खुलासा भी होता है. इसका भी जल्द खुलासा होगा.

(रिपोर्ट- कुमार प्रवीण)
Loading...

ये भी पढ़ें- 

देश में चौथे स्थान पर आने वाले पूर्णिया को नीति आयोग ने दिया 3 करोड़ का अवॉर्ड

जेपी की पत्नी का ईलाज करने वाला प्राकृतिक चिकित्सालय बना तबेला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 9:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...