होम /न्यूज /बिहार /नदी से मिले हैंड ग्रेनेड को गेंद समझकर खेलने लगे बच्चे, पुलिस को पता चला तो मचा हड़कंप

नदी से मिले हैंड ग्रेनेड को गेंद समझकर खेलने लगे बच्चे, पुलिस को पता चला तो मचा हड़कंप

पूर्णिया एसपी आमिर जावेद ने मामले की गहराई से जांच का आदेश दिया है.

पूर्णिया एसपी आमिर जावेद ने मामले की गहराई से जांच का आदेश दिया है.

पूर्णिया जिले के रूपौली थाना इलाके के मतेली गांव में कदई धार में दो हैंड ग्रेनेड बम मिलने सनसनी फैल गई. धार के पास कुछ ...अधिक पढ़ें

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिले के रूपौली थाना इलाके के मतेली गांव में कदई धार में दो निष्क्रिय हैंड ग्रेनेड बम मिलने सनसनी फैल गई. इसकी सूचना मिलते ही रुपौली थाना प्रभारी महादेव कामत समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे और दोनों बम को जब्त किया. इसके बाद पूर्णिया से बम निरोधक दस्ता रुपौली पहुंचा और दोनों बम को डिफ्यूज किया.

रुपौली थानाप्रभारी महादेव कामत ने कहा कि मतेली गांव में कदई धार के पास कुछ बच्चे बकरी चरा रहे थे. तभी पुल के नीचे कीचड़ में फंसा एक छोटे से बैग में तीन-चार साल पुराना जंग लगा दो निष्क्रिय हैंड ग्रेनेड बम पाया गया. इसके बाद बच्चे उस थैला को निकालकर उस बम से खेलने लगा. जैसे ही लोगों को बम मिलने की जानकारी मिली तो वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. बम की सूचना से लोगों में दहशत फैल गयी. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना रुपौली थाना को दी. रुपौली पुलिस मौके पर पहुंची और बम को जब्त किया.

पूर्णिया से बम निरोधक दस्ता रुपौली पहुंचा और बम को डिफ्यूज किया. सूचना मिलते ही एसपी आमिर जावेद भी रुपौली पहुंचे. एसपी ने इस मामले की गहराई से जांच का निर्देश दिया है. बड़ा सवाल उठता है कि यह बम आखिर कहां से आया. हालांकि बम काफी पुराना बताया जा रहा है. अगर बम निष्क्रिय नहीं होता तो आज बड़ी घटना हो सकती थी.

Tags: Bihar News, Purnia news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें