लाइव टीवी

पूर्णिया में पुलिस और इंजीनियरिंग छात्रों में झड़प, 5 छात्र, 2 पुलिसकर्मी घायल

KUMAR PRAVIN | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 23, 2019, 2:39 PM IST
पूर्णिया में पुलिस और इंजीनियरिंग छात्रों में झड़प, 5 छात्र, 2 पुलिसकर्मी घायल
पुलिस के साथ झड़प में घायल इंजीनियरिंग छात्र

पूर्णिया (Purnia) के पॉलिटेक्निक कॉलेज (Polytechnic College) के पास देर रात पुलिस (Police) और इंजीनियरिंग छात्रों (Engineering students) के बीच जमकर झडप हुई. इस घटना में करीब 5 छात्र और 2 पुलिसकर्मी घायल हो गये थे. घायल छात्रों का ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार (Bihar) के पूर्णिया में रात के करीब 1.30 बजे पॉलिटेक्निक कॉलेज (Polytechnic College) के पास आक्रोशित छात्रों ने पुलिस (Police) पर बेवजह पिटाई करने का आरोप लगाकर रोड जाम (Jam) कर दिया. इस दौरान समझाने गये पुलिसकर्मियों पर पथराव और हंगामा (Humgama) भी किया. छात्रों द्वारा किये गये पथराव में खजांची हाट थाना की गाडी का शीशा टूट गया वहीं दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. इसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज किया जिसमें करीब 5 छात्र घायल हो गये हैं. कुछ घायल छात्रों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि कुछ छात्र निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

बातचीत से हल निकालने जुटे दोनों पक्ष
घटना के बाद अब दोनों पक्ष बातचीत से मामले का हल में जुट गए हैं. सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय और कई थाने की पुलिस इंजीनियरिंग कालेज पहुंचे, जहां उन्होंने कॉलेज के प्रिंसिपल और छात्रों के साथ बात की. इसके बाद इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल और कुछ छात्र एसपी के पास गये. वहां भी दोनों पक्षों में वार्ता हुई.

सदर एसडीपीओ का बयान- कन्फ्यूजन के चलते झड़प हुई

सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय ने बताया कि कुछ कन्फ्यूजन के चलते रात में पुलिस और छात्रों में झड़प हो गयी थी, जिसमें दोनों तरफ से कुछ लोग घायल हो गये हैं. अभी हमलोग आये हैं और सबसे बात कर उसका हल निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा का मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी.

News - छात्रों ने पुलिस पर बेवजह पिटाई का आरोप लगाकर सड़क जाम किया
छात्रों ने पुलिस पर बेवजह पिटाई का आरोप लगाकर सड़क जाम किया


पुलिस से छात्रों को छोड़ने की मांग
Loading...

इधर छात्रों ने कहा कि पुलिस द्वारा छात्रों की बेवजह पिटाई के कारण छात्र आक्रोशित हो गये थे. इसके बाद पथराव और लाठी चार्ज भी किया गया. इंजीनियरिंग के छात्र राहुल कुमार ने कहा कि कुछ बाहरी तत्वों ने पुलिस पर हमला किया था जिसमें पुलिस वाले भी घायल हो गये थे. छात्रों ने हिरासत में लिये गये छात्रों को तत्काल छोड़ने की मांग की है. छात्रों ने इस आरोप को भी गलत बताया कि कुछ छात्र नशे में थे.

ये भी पढ़ें -
बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, हत्या की साजिश रचने का ऑडियो हुआ था वायरल

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को बताया 'कथावाचक' और 'प्रवचनकर्ता', जानें पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...