शिक्षा विभाग के क्लर्क को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, अगले महीने ही होनी थी शादी

नवल भारती बडहरा थाना के ओरलाहा का निवासी था. जानकारी के मुताबिक नवल भारती रविवार की सुबह चार बजे अपने घर से निकला और अपने भाई नीरज के घर पर बालू गिरवाने की बात कहकर गया था.

News18 Bihar
Updated: March 17, 2019, 10:31 AM IST
शिक्षा विभाग के क्लर्क को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, अगले महीने ही होनी थी शादी
घटनास्थल पर जमा भीड़
News18 Bihar
Updated: March 17, 2019, 10:31 AM IST
बिहार के पूर्णिया में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गये हैं. रविवार की सुबह अपराधियों ने शिक्षा विभाग के एक लिपिक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से आक्रोशित परिजनों ने कई घंटे तक शव को उठाने से रोक दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.

घटना पूर्णिया शहर के मधुबनी ओपी इलाके के बावन बीघा रेलवे गुमटी नम्बर 7 के पास की है. मृतक की पहचान शिक्षा विभाग के लिपिक नवल किशोर भारती के रूप में की गई है जिनकी हत्या गोली मारकर की गई है. अपराधियों ने नवल के कनपटी और गाल में तीन गोलियां मारी थीं जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और मधुबनी ओपी पुलिस मौके पर पहुंचीं. घटना के बाद से मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: तेजस्वी के ट्वीट से गरमाई सियासत, सीट शेयरिंग की घोषणा पर भी लगा ग्रहण



मृतक के भाई नीरज ने कहा कि पैसे के लेन देन के कारण मोहम्मद सगीर ने उनके भाई को गोली मारा है. उन्होंने कहा कि सगीर पहले भी उनको धमकी देता था. इस बाबत उसने के0 हाट थाना को भी सूचना दी थी लेकिन पुलिस उस पर कोई कार्रवाई नहीं की जिस कारण आज ये घटना हुई. मृतक की मां ने कहा कि सूचना देने पर पुलिस ने उल्टे उनके बेटा को ही हिरासत में ले लिया था.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी होंगी मुंगेर सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार !

उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल को ही नवल की शादी होने वाली थी और आज ही अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. नवल भारती बडहरा थाना के ओरलाहा का निवासी था. जानकारी के मुताबिक नवल भारती रविवार की सुबह चार बजे अपने घर से निकला और अपने भाई नीरज के घर पर बालू गिरवाने की बात कहकर गया था. इसी बीच लोगों को सूचना मिली कि किसी ने नवल को गोली मार दी है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को आश्वासन दिया. एसडीपीओ ने कहा कि इस घटना में जो भी संलिप्त होंगे उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी.

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस अधिकारियों की भी लापरवाही पाई गयी तो उसपर भी कार्रावाई होगी. थाना प्रभारी विक्रम कुमार झा ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है. मालूम हो कि इससे पहले बीते नौ मार्च को सदर थाना इलाके में भी जमीन ब्रोकर वकील यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.
Loading...

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...