होम /न्यूज /बिहार /OMG: पूर्णिया में मुफ्त में बांटा जा रहा 'जहर', लेने के लिए टूट पड़ी भीड़, जानें क्या है मामला

OMG: पूर्णिया में मुफ्त में बांटा जा रहा 'जहर', लेने के लिए टूट पड़ी भीड़, जानें क्या है मामला

गुटखा कंपनियों ने प्रमोशन के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. अब वह शहर में नहीं बल्कि प्रखंडों में जा जाकर मुफ्त में लोगों क ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- विक्रम कुमार झा

पूर्णिया. लोग फ्री के चक्कर में जहर भी मुफ्त में खाने को तैयार हैं. उनको यह नहीं पता है कि यह पहले मुफ्त, फिर आदत और फिर जरूरत बन जाएगा. पूर्णिया में इन दिनों एक मामला ऐसा ही आया है. जहां गुटखा कंपनी वाले मुफ्त में लोगों को बांट रहे थे. लोग भी मुफ्त के चक्कर में भीड़ लगाकर इसको ले रहे थे. हालांकि बिहार में गुटका को प्रतिबंधित किया गया है. फिर भी कंपनी इसको बेच कर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही हैं.
मुफ्त में लोगों को बांटा जा रहा है गुटखा

पूर्णिया जिले के केनगर प्रखंड परिसर के मुख्य द्वार के सामने राज निवास गुटखा कंपनी के कर्मियों के द्वारा हजारों पैकेट गुटखा सैंपल के तौर पर मुफ्त में बांटे. इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई. वही जब न्यूज-18 लोकल ने गुटखा कंपनी वाले कर्मी के के सिंह से पूछा तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कुछ भी बताने से मना कर दिया और मीडियाकर्मियों को देख वह अपने गाड़ी को बंद कर भाग निकले.

लोगों ने कहा फ्री का गुटका लोग लेने से क्यों करेंगे मना

केनगर प्रखंड के गोकुलपुर निवासी असगर आलम ने बताया कि पूर्णिया में गुटखा कंपनी के कर्मियों के द्वारा प्रखंड मुख्यालय गेट के सामने गाड़ी लगाकर हजारों पैकेट लोगों को मुफ्त में दिया गया.तो वहीं लोग मुफ्त का गुटखा लेने टूट पड़े. गुटखा लेने आए लोगों ने कहा कि अगर कोई भी कंपनी मुफ्त में समान बांटे तो लोग मना क्यों करेंगे.

घर-घर बांटी जा रही है बीमारी

केनगर प्रखंड क्षेत्र के निवासी राम राय ने बताया कि बिहार में खुलेआम गुटखा धड़ल्ले से बिक रहा है. कंपनी के द्वारा लोगों को घर-घर और मुफ्त में बीमारियां दी जाती है. साथ ही साथ उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुटखा बिल्कुल बंद होना चाहिए. गुटखा कंपनी वालों की तरफ से यह काम बिल्कुल गलत किया जा रहा है. लोगों को मुफ्त में बीमारी के लिए आमंत्रित किया जा रहा है.

Tags: Bihar News, Purnia news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें