'सारे मोदी चोर' बयान पर राहुल गांधी के खिलाफ बिहार की अदालत में परिवाद दायर

कोर्ट ने आवेदन पर सुनवाई की और फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले में आवेदक मनोज मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने सभी मोदी समाज को चोर बताकर, उसका अपमान किया है.

News18 Bihar
Updated: April 24, 2019, 11:27 AM IST
'सारे मोदी चोर' बयान पर राहुल गांधी के खिलाफ बिहार की अदालत में परिवाद दायर
राहुल गांधी की फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 24, 2019, 11:27 AM IST
कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बिहार की एक अदालत में शिकायत दर्ज की गई है. राहुल के खिलाफ ये शिकायत पूर्णिया के सीजेएम कोर्ट में की गई है. कस्बा निवासी भाजपा के सदस्य मनोज मोदी ने अपने अधिवक्ता दिलीप कुमार दीपक के माध्यम से सीजेएम कोर्ट में परिवाद पत्र दायर किया है.

इस मामले में अधिवक्ता दिलीप कुमार दीपक ने कहा कि बंगलुरू की एक सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, नीरव मोदी समेत मोदी समाज को चोर बताकर उसका अपमान किया है. इस कारण आज उनके मुवक्किल मनोज मोदी ने प्रभारी सीजेएम नवीन कुमार श्रीवास्तव के कोर्ट में परिवाद-पत्र दायर किया है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के 'शत्रु' का बीजेपी प्रेम, बोले- पार्टी ने मुझे जितना स्नेह-सम्मान दिया, मैं कभी नहीं भूल सकता

कोर्ट ने आवेदन पर सुनवाई की और फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले में आवेदक मनोज मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने सभी मोदी समाज को चोर बताकर, उसका अपमान किया है. इस कारण मैंने कोर्ट में परिवाद-पत्र दायर कर इंसाफ की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- बच्चों के सामने फांसी के फंदे से लटक गई महिला, कमरा खुला तो मां के शव से लिपटे थे मासूम

हाल ही में कर्नाटक में एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं? उनके इस बयान के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि वे राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे और उन्होंने राहुल के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया था.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 
First published: April 24, 2019, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...