कांग्रेस के इस नेता ने सुशील मोदी को बताया चोर, कहा- नीतीश कुमार के हैं चपरासी
Purnia News in Hindi

पूर्णिया के बड़हरा में रविवार (31 मार्च) को चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सुशील मोदी ने स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी उदय सिंह पर भाजपा को धोखा देकर कांग्रेस की गोद में बैठने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
पूर्णिया के पूर्व सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा सुशील मोदी चोर हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि सुशील मोदी चोर ही नहीं बल्कि नीतीश कुमार के चपरासी भी हैं. उससे ज्यादा उनका हैसियत कुछ नहीं है. वहीं, कांग्रेस नेता के इस बयान से बिहारी की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है. लेकिन, अभी तक नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया के बड़हरा में रविवार (31 मार्च) को चुनावी सभा में संबोधन के दौरान सुशील मोदी ने स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी उदय सिंह पर भाजपा को धोखा देकर कांग्रेस की गोद में बैठ जाने की बात कही थी. सुशील मोदी ने कहा कि था कि उदय सिंह को भाजपा ने टिकट देकर दो बार सांसद बनाया, लेकिन इस बार वे भाजपा को ही धोखा देकर कांग्रेस की गोद में जा बैठे. ऐसे लोगों को वोट न दें.

इस पर मीडिया द्वारा पूछे जाने पर उदय सिंह ने सोमवार (1 अप्रैल) को भड़कते हुए सुशील मोदी को चोर तक कह डाला. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी नीतीश कुमार के तलवे चाटते हैं. साथ ही वे नीतीश कुमार के चपरासी भीं हैं. बहरहाल, चुनाव में कई तरह के रंग होते हैं, लेकिन भाषा की भी अपनी मर्यादा होती है.



ये भी पढ़ें- 
लोकसभा चुनाव 2019: योगी के ये 10 मंत्री ‘मिशन मोदी’ के लिए उतरेंगे चुनावी मैदान में



अब यूपी में बीजेपी अपने इस नेता को बनाएगी ब्राह्मण चेहरा



आदित्य पंचोली ने एयर स्ट्राइक का किया समर्थन, कहा- मैं सेना और सरकार के साथ खड़ा हूं



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading