Home /News /bihar /

corruption news vigilance team today raided and arrested government official for taking 10000 rupees bribe nodmk8

पूर्णिया: निगरानी टीम के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर नाज़िर, जमीन म्यूटेशन के लिए ₹10,000 घूस लेते गिरफ्तार

आवेदक उमेश कुमार ने निगरानी कार्यालय में शिकायत की थी कि जमीन म्यूटेशन के लिए श्रीनगर के अंचल नाजिर के द्वारा घूस मांगा जा रहा है. निगरानी की टीम ने जब इसकी जांच की तो आरोप सही पाया गया (लाल टी-शर्ट में)

आवेदक उमेश कुमार ने निगरानी कार्यालय में शिकायत की थी कि जमीन म्यूटेशन के लिए श्रीनगर के अंचल नाजिर के द्वारा घूस मांगा जा रहा है. निगरानी की टीम ने जब इसकी जांच की तो आरोप सही पाया गया (लाल टी-शर्ट में)

Bihar News: निगरानी की टीम ने श्रीनगर अंचल के नाजिर विकास रंजन को 10,000 रुपया रिश्वत लेते गिरफ्तार किया. निगरानी विभाग के डीएसपी अरुण पासवान ने बताया कि उमेश कुमार नाम के आवेदक ने निगरानी कार्यालय में शिकायत की थी कि जमीन म्यूटेशन के लिए श्रीनगर के अंचल नाजिर के द्वारा घूस मांगा जा रहा है. निगरानी की टीम ने जब इसकी जांच की तो आरोप को सही पाया

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. बिहार में रिश्वतखोर और भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में बुधवार को पूर्णिया (Purnia) में निगरानी विभाग (Vigilance Raid) की टीम ने नाजिर को रंगे हाथों घूस लेते हुए गिरफ्तार किया. निगरानी की टीम (Vigilance Team) ने श्रीनगर अंचल के नाजिर विकास रंजन को 10,000 रुपया रिश्वत लेते गिरफ्तार (Arrested For Taking Bribe) किया. निगरानी विभाग के डीएसपी अरुण पासवान ने बताया कि उमेश कुमार नाम के आवेदक ने निगरानी कार्यालय में शिकायत की थी कि जमीन म्यूटेशन (Mutation) के लिए श्रीनगर के अंचल नाजिर के द्वारा घूस मांगा जा रहा है. निगरानी की टीम ने जब इसकी जांच की तो आरोप को सही पाया.

बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे निगरानी की दस सदस्यीय टीम श्रीनगर अंचल कार्यालय पहुंची. टीम ने नाजिर विकास रंजन को 10,000 रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. निगरानी टीम आरोपी को अपने साथ पूर्णिया लेकर आयी है. वहीं, आवेदक उमेश कुमार ने कहा कि उसने एक जमीन खरीदी थी. उस जमीन के म्यूटेशन के लिए अंचल कार्यालय में आवेदन दिया था. लेकिन जब वो सीओ से आकर मिला तो श्रीनगर सीओ विद्यानंद कुमार ने इसके लिए उसे नाजिर से मिलने के लिए कहा. जब वो नाजिर विकास रंजन से मिला तो उसने जमीन म्यूटेशन के लिए 10,000 रुपये रिश्वत की मांग की. तब मैंने इसकी सूचना निगरानी विभाग को दी.

बता दें कि पंद्रह दिन पहले भी निगरानी विभाग की टीम ने पूर्णिया के निबंधन कार्यालय के अवर निबंधक उमलेश प्रसाद के सरकारी आवास और कार्यालय पर छापामारी किया था जिसमें 4,27,000 रुपया नगद, कीमती गहने समेत काफी चीजें बरामद हुई थी. इससे पहले भी वर्ष 2021 में कई भ्रष्टाचारी निगरानी की छापेमारी में पकड़े जा चुके हैं.

Tags: Arrested for taking bribe, Bihar News in hindi, Bribery, Crime News, Purnia news, Vigilance Raid

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर