Home /News /bihar /

कुख्यात इनामी अपराधी अठिया समेत 7 गिरफ्तार, रिंटू सिंह, नीरज झा व बेनी सिंह हत्याकांड में थी तलाश

कुख्यात इनामी अपराधी अठिया समेत 7 गिरफ्तार, रिंटू सिंह, नीरज झा व बेनी सिंह हत्याकांड में थी तलाश

पूर्णिीया के एसपी दयाशंकर ने बताया कि कैसे अठिया को गिरफ्तार किया गया.

पूर्णिीया के एसपी दयाशंकर ने बताया कि कैसे अठिया को गिरफ्तार किया गया.

Purnia Crime News: पूर्णिया के एसपी दयाशंकर ने बताया कि अठिया को आज सुबह हरदा के पास से गिरफ्तार किया गया है. वह मध्यप्रदेश में जाकर छिप गया था. आज वह इंदौर से लौट रहा था तभी पुलिस ने हरदा में उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा नवगछिया से शूटर केशव झा की गिरफ्तारी की गई है.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. 25 हजार का इनामी अपराधी कुख्यात आशीष सिंह उर्फ अठिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि अठिया  मंत्री लेशी सिंह का भतीजा है. पुलिस ने अठिया के साथ-साथ कुल 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एसपी दयाशंकर ने कहा कि पूछताछ में अठिया ने स्वीकार किया कि आप से अदावत के कारण उन्होंने सरसी में पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या की थी. जबकि, बस स्टैंड पर बैरियर वसूली को लेकर नीरज झा की हत्या किया था. एसपी दयाशंकर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि 12 नवंबर 21 को सरसी में थाना के पास आशीष सिंह उर्फ अठिया ने ही गोली मारकर पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह की हत्या की थी.

इसके अलावा 6 जनवरी 2022 को खजांची हाट थाना से कुछ दूर नीरज झा की हत्या हुई थी उसमें भी अठिया के संलिप्तता आ रही थी. वहीं, विधानसभा चुनाव के दिन 7 नवंबर 2020 को सरसी में बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस हत्याकांड का भी मुख्य अभियुक्त आशीष कुमार उर्फ अठिया शामिल था.

एसपी दयाशंकर ने बताया कि अठिया को आज सुबह हरदा के पास से गिरफ्तार किया गया है. वह मध्यप्रदेश में जाकर छिप गया था. आज वह इंदौर से लौट रहा था तभी पुलिस ने हरदा में उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा नवगछिया से शूटर केशव झा की गिरफ्तारी की गई है. वहीं, पुलिस ने लाइनर छोटू सिंह को दरभंगा से सिटू सिंह को सरसी से गिरफ्तार किया है. इसके अलावा रमेश साह, सुशांत कुमार और मोनू सिंह को भी अलग-अलग जगहों से पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एसपी ने कहा कि कुल 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें चार अपराधी नीरज हत्याकांड में शामिल थे जबकि 5 अपराधी रिंटू सिंह हत्याकांड में शामिल थे. कुख्यात इनामी अपराधी आशीष सिंह अठिया पर एसटीएफ ने हाल में ही ₹25000 का इनाम घोषित किया था. उस पर बहुचर्चित रिंटू सिंह हत्याकांड, बेनी सिंह हत्याकांड और नीरज हत्याकांड के अलावा एक आर्म्स एक्ट का भी मामला दर्ज है.

पूर्णिया पुलिस के अनुसार अठिया ने सभी मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.एसपी ने कहा कि पुलिस काफी दिनों से उसकी खोज कर रही थी. यह गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है.

Tags: Big crime, Crime In Bihar, Crime News, Firing, Murder, Murder case, Purnia news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर