झगड़ा सुलझाने गए होमगार्ड के जवान को अपराधियों ने मारा चाकू

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित भोगा भटगामा गांव का है, जहां अपराधियों ने होमगार्ड जवान समेत दो लोगों को चाकू मार दिया.

News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 10:05 PM IST
झगड़ा सुलझाने गए होमगार्ड के जवान को अपराधियों ने मारा चाकू
जवान को चाकूम मारकर किया घायल
News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 10:05 PM IST
बिहार के पूर्णिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने होमगार्ड के जावन सहित दो लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल जवान को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज किया जा रहा है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

कुछ लोग शराब के नशे में कर रहे थे हंगामा 

जानकारी के मुताबिक, मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित भोगा भटगामा गांव का है, जहां अपराधियों ने होमगार्ड जवान समेत दो लोगों को चाकू मार दिया. दोनों घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती हैं. घटना के बाबत होमगार्ड जवान शिवलाल विश्वास ने कहा कि थाना प्रभारी द्वारा उन्हें सूचना मिली कि कुछ लोग शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं. वह उन लोगों को समझाने गया तो छोटू नाम के अपराधी ने उनके पेट में चाकू मार दिया. इसकी सूचना उसने मुफस्सिल थाना प्रभारी को दी. थाना प्रभारी मौके पर आए, लेकिन किसी पुलिस पदाधिकारी ने उन्हें अस्पताल भी नहीं पहुंचाया. न ही किसी ने उनकी सुध ली. जब परिजन पहुंचे तब उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

चाकू मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुफस्सिल थाना प्रभारी मदन कुमार ने कहा कि चाकू मारने वाले आरोपी छोटू विश्वास को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, घायल युवक मशीउर रहमान ने कहा कि छोटू नामक अपराधी शराब के नशे में उन्हें गाली दे रहा था. जब उसने विरोध किया तो बेवजह चाकू मार दिया. गौरतलब है कि 10 दिन पहले बायसी थाना के दालकोला चेकपोस्ट पर भी एक होमगार्ड जवान को शराब तस्करों ने गोली मार दी थी.

ये भी पढ़ें- 

रातभर नाले में पड़ी रही, सुबह फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाला
Loading...

महाराष्ट्र CM फडणवीस एफिडेविट मामले का 23 जुलाई को निस्‍तारण
First published: July 3, 2019, 10:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...