लाइव टीवी

पूर्णिया में एक ही रात चार व्यवसायियों से 65 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

News18 Bihar
Updated: June 4, 2019, 3:06 PM IST
पूर्णिया में एक ही रात चार व्यवसायियों से 65 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली
घायल से मिलने पहुंचे सांसद

पूर्णिया के धमदाहा में सोमवार की रात हुई इस घटना से आक्रोशित लोगों ने भवानीपुर बाजार को बंद कर दिया और स्टेट हाईवे को जाम कर दिया

  • Share this:
बिहार में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ होते दिख रहे हैं. ताजा मामला पूर्णिया का है जहां अपराधियों ने एक साथ चार व्यवसायियों को निशाना बनाते हुए उनसे 65 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली भी मार दी.

एक साथ जा रहे थे व्यवसायी

घायल व्यवसायी झकास साह के भाई ने बताया कि चार व्यवसायी पूर्णिया से एक्सिस बैंक से रुपया निकालकर भवानीपुर जा रहे थे तभी धमदाहा नहर के पास बोलेरो सवार पांच अपराधियों ने ओवरटेक कर उन लोगों को रोका. अपराधियों ने पहले तो उनके भाई झकास साह को गोली मारी और चारों व्यवसायियों का रुपया छीनकर भाग गए. अपराधियों ने उनके भाई झकास साह से करीब 37 लाख, भूदेव साह से 10 लाख और पंकज गुप्ता से 18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. इस बडी वारदात से पुलिस महकमा समेत सभी लोग सन्न रह गये.

लोगों ने बंद किया बाजार

पूर्णिया के धमदाहा में सोमवार की रात हुई इस घटना से आक्रोशित लोगों ने भवानीपुर बाजार को बंद कर दिया और स्टेट हाईवे को जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलते ही एसपी विशाल शर्मा, सांसद संतोष कुशवाहा और धमदाहा एसडीपीओ प्रेम सागर भवानीपुर पहुंचे हैं. सासंद ने निजी अस्पताल में घायल व्यवसायी झकास साह से मुलाकात की और उनसे घटना के बाबत जानकारी ली.

मिलने पहुंचे सांसद

गोली लगने से घायल हुए व्यवसायी से सांसद संतोष कुशवाहा मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा कि चार व्यवसायियों से धमदाहा में करीब 60 लाख की लूट हुई है और एक व्यवसायी को गोली भी मार दी गई है. कुशवाहा ने इस बाबत कहा कि वो मुख्यमंत्री और डीजीपी से भी अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेक बात करेंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें- मंत्री बनते ही जेडीयू MLA ने नीतीश कुमार को बताया भगवान

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने दावत-ए-इफ्तार पर उठाए सवाल, निशाने पर नीतीश

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...